scriptअब भादरा के जोगीवाला में कोरोना वायरस की दस्तक, जिले में अब तक 11 पॉजिटिव | Coronavirus In Hanumangarh Latest news : 11 Corona Case In Hanumangarh | Patrika News

अब भादरा के जोगीवाला में कोरोना वायरस की दस्तक, जिले में अब तक 11 पॉजिटिव

locationहनुमानगढ़Published: Apr 26, 2020 01:14:13 am

Submitted by:

abdul bari

भादरा तहसील के जोगीवाला का महज 21 वर्षीय युवक कोरोना वायरस पॉजिटिव ( Coronavirus In Hanumangarh ) आया है। यह युवक 14 अप्रेल को कोलकाता से आया है। इस युवक में कोरोना वायरस का एक भी लक्षण देखने को नहीं मिला था।

हनुमानगढ़.
जिले के टाउन क्षेत्र, गुरुसर, गोलूवाला के अमरसिंहवाला के बाद अब भादरा तहसील तक कोरोना वायरस पहुंच चुका है। भादरा तहसील के जोगीवाला का महज 21 वर्षीय युवक कोरोना वायरस पॉजिटिव ( Coronavirus In Hanumangarh ) आया है। यह युवक 14 अप्रेल को कोलकाता से आया है। इस युवक में कोरोना वायरस का एक भी लक्षण देखने को नहीं मिला था।
इस तरह मामला आया सामने ( Coronavirus In Rajasthan )

खास बात है कि इसके परिजनों ने खुद स्वास्थ्य विभाग की टीम को सूचना दी थी कि इनके पास कोलकाता से फोन आया है कि यह युवक जिस व्यक्ति के साथ वहां रहता है, उसकी कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद परिजन ने एहतियात के तौर पर स्वास्थ्य विभाग की टीम को सूचना दी। टीम की ओर से स्क्रीनिंग की गई, लेकिन कोई लक्षण नहीं मिले। बाद में शुक्रवार को युवक को जिला अस्पताल लाया गया। जांच में इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अब तक हनुमानगढ़ जिले में 11 कोरोना रोगी सामने आ चुके हैं। इनमें से दो ठीक हो चुके हैं।
प्रदेश में नए कोरोना पॉजिटिव का गणित ( Coronavirus In Rajasthan )


जानकारी के अनुसार शनिवार को जयपुर में 15, अजमेर में 6, जोधपुर में 10, धौलपुर में 2, झालावाड़ में 5, कोटा में 5, भरतपुर 2, चित्तौडगढ, राजसमंद, झुंझुनूं व डूंगरपुर में 1—1 नया कोरोना पॉजिटिव सामने आया है। इसी के साथ प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 2083 हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो