scriptचचेरे भाई की उसकी पत्नी से अवैध संबंधों के हत्या, चढ़ा पुलिस के हत्थे | Cousin murdered illegal relations with his wife, assaulted police | Patrika News

चचेरे भाई की उसकी पत्नी से अवैध संबंधों के हत्या, चढ़ा पुलिस के हत्थे

locationहनुमानगढ़Published: Mar 31, 2019 09:18:43 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

rawatsar ka murder mamla

चचेरे भाई की उसकी पत्नी से अवैध संबंधों के हत्या, चढ़ा पुलिस के हत्थे

चचेरे भाई की उसकी पत्नी से अवैध संबंधों के हत्या, चढ़ा पुलिस के हत्थे
– पति की हत्या मामले में प्रेमी भी गिरफ्तार
– मृतक की पत्नी व भाभी को किया जा चुका है पहले गिरफ्तार
– अवैध संबंधों के चलते छत से फेंक कर युवक की हत्या का मामला
रावतसर. कस्बे के वार्ड तीन में गत दिनों अवैध संबंधों के चलते की युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को एक जने को और गिरफ्तार किया। इस मामले में मृतक की पत्नी व भाभी को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। वे पुलिस रिमांड पर हैं। थाना प्रभारी मोहम्मद अनवर ने बताया कि मृतक मोहनलाल पुत्र प्रेमकुमार लुहार की पत्नी दिव्या के प्रेमी वेदप्रकाश पुत्र बाबुलाल को रविवार शाम रावतसर से गिरफ्तार कर लिया गया। उसे सोमवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि मोहनलाल की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी दिव्या व भाभी रेणु को गिरफ्तार कर तीन दिन के रिमांड पर ले रखा है। उनको सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
गौरतलब है कि कस्बे के वार्ड तीन में किराए के मकान में रह रहे मोहनलाल पुत्र प्रेम कुमार लुहार गम्भीर हालत में घर के आंगन में पड़ा मिला। बाद में उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस संबंध में मृतक के पिता प्रेमकुमार लुहार निवासी 9 डीडब्ल्यूएम हाल वार्ड तीन ने अपनी पुत्र वधू दिव्या पत्नी मोहनलाल, रेणु पत्नी सुभाषचन्द्र व वेदप्रकाश पुत्र बाबुलाल लुहार खिलाफ अवैध संबंधों के चलते हत्या का मामला दर्ज करवाया था। आरोप था कि प्रेमकुमार के घर उसके भाई बाबूलाल के पुत्र वेदप्रकाश का आना-जाना था। उसके दिव्या से अवैध संबंध हो गए। इसको लेकर दिव्या ने मोहनलाल से कई बार झगड़ा किया। तीनों पुत्रों की पत्नियां बहनें हैं। उनमें से दिव्या व रेणु का चाल-चलन ठीक नहीं है। दोनों ने मिलकर उसके पुत्र को 27 मार्च को शराब पिलाई। फिर सिर में ईंट मारकर उसे छत से नीचे फेंक दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो