script#Crime: दुकान के टूटे ताले, नकदी चोरी | #Crime: hanumangarh latest hindi news | Patrika News

#Crime: दुकान के टूटे ताले, नकदी चोरी

locationहनुमानगढ़Published: May 17, 2018 12:13:46 pm

– सीसीटीवी फुटेज में वारदात करते दिखे चोर

Theft in itarsi

Theft in itarsi

संगरिया. पुरानी धान मंडी में बीती रात आढ़त की दुकान से अज्ञात चोर ताले तोड़कर दस हजार रुपए नकदी चुरा ले गया। जो एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद भी हो गई। दुकान मालिक वार्ड चार वासी अशोक कुमार पुत्र परमानंद अग्रवाल ने पुलिस को बताया कि उसकी पुरानी धान मंडी में परमानंद अशोककुमार के नाम से आढ़त की एक दुकान है।
सोमवार रात आठ बजे रोज की तरह वह अपनी दुकान बंद करके घर आया था। मंगलवार सुबह दुकान पर गया तो ताले टूटे हुए मिले। अन्दर सामान बिखरा व गल्ला खुला मिला। संभालने पर गल्ले में रखे करीब दस हजार रुपए गायब थे। इधर-उधर तलाशने पर कुछ पता नहीं चला।
थाने में इस आशय की रिपोर्ट देते वक्त दोपहर में उनके साथ भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष श्याम मित्तल, नरेश जिंदल, व्यापार मंडल पूर्व सचिव अमनदीप, पूर्व उपाध्यक्ष विक्रम सिंगला, पूर्व अध्यक्ष मोहन जैन के अलावा अनेक व्यापारी थे। हनी जिंदल ने बताया कि उनकी दुकान के आस-पड़ौस में लगे सीसीटीवी कैमरों को देखने पर एक दुकान की फुटेज में दो चोर वारदात करते हुए दिखाई दिए हैं। जिसके आधार पर पुलिस आगामी कार्रवाई करने में जुटी है।
गोदाम से ३५ थैले मंूग चोरी
संगरिया. कंपनी के एक गोदाम से ३५ थैला मूंग चोरी हो गया। वार्ड १४ निवासी गणेश गोयल पुत्र निरंजनलाल ने पुलिस को बताया कि उनकी कंपनी स्टार एग्री सीड्स प्रा.लि. का एक गोदाम रीको रतनपुरा में बना हुआ है। जिसमें से अज्ञात व्यक्ति २५ फरवरी की रात करीब चार बजे ५० किलोग्राम वजनी ३५ थैला मूंग चुराकर ले गया। मौके पर पुलिस पहुंची थी लेकिन आज तक चोरी का सुराग नहीं लगा। जांच एएसआई रामकुमार को दी गई है।

नोहरे में घुसकर मारपीट
संगरिया. गांव फतेहपुर के एक नोहरे में घुसी चार महिलाओं ने पड़ौसन को लाठी व कस्सी के वार से मारपीट कर घायल कर दिया। जो हनुमानगढ़ राजकीय हस्पताल में उपचाराधीन है। मौके एपर पर्चा ब्यान लेने पहुंचे एसआई मघरसिंह ने बताया कि फतेहपुर गांव के वार्ड सात निवासी ताराबाई (४८) पत्नी महेंद्रसिंह रायसिख १४ मई की शाम पांच बजे मकान के पीछे बने नोहरे में सब्जी की गुड़ाई कर रही थी। इसी दौरान लाठी व कस्सी लेकर आई पड़ौसन शमिंद्रकौर, किरणा, आभा व मनजीतकौर ने नोहरे में आकर उसके साथ मारपीट की। शोर मचाने पर आई पुत्रवधुओं ने उसे बचाया व हस्पताल पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो