scriptभूत निकालने के बहाने नाबालिग बहनों से अश्लील हरकत करने के आरोपी को दबोचा | Daughters accused of taking obscene acts with minor sisters for demoni | Patrika News

भूत निकालने के बहाने नाबालिग बहनों से अश्लील हरकत करने के आरोपी को दबोचा

locationहनुमानगढ़Published: Apr 28, 2019 12:04:28 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

hanumangarh ke mahila thana ki karwai

भूत निकालने के बहाने नाबालिग बहनों से अश्लील हरकत करने के आरोपी को दबोचा

भूत निकालने के बहाने नाबालिग बहनों से अश्लील हरकत करने के आरोपी को दबोचा
– बच्चियों से छेड़छाड़ का यह मामला 16 अप्रेल को दर्ज हुआ था महिला थाने में
– गांव ढालिया निवासी मौलवी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हनुमानगढ़. भूत निकालने के बहाने तीन बच्चियों से छेड़छाड़ के आरोपी मौलवी को महिला थाना पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया। आरोपी शान मोहम्मद निवासी ढालिया को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल भिजवा दिया। गौरतलब है कि इस संबंध में महिला थाने में 16 अप्रेल को एक जने के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार पीडि़त बच्चियों के पिता ने रिपोर्ट दी कि उसकी तीन बेटियां हैं। एक को कुछ मानसिक परेशानी थी। आरोपी शान मोहम्मद निवासी ढालिया भूत-प्रेत निकालने का दावा करता है। उसने बच्चियों पर भूत-प्रेत का साया बताते हुए उसे निकालने का दावा किया। इसके बाद उसकी पुत्रियों से छेड़छाड़ की। बच्चियों ने आरोपी मौलवी की यह हरकत बताई तो घटना का पता चला।
उधर, टाउन पुलिस ने देह शोषण का मामला वापस लेने का दबाव बनाने के लिए दुष्कर्म के मामले में फंसाने के आरोप में शुक्रवार को महिला सहित पांच जनों के खिलाफ दर्ज कराए गए मामले की जांच शुरू कर दी है। बाल कल्याण समिति अध्यक्ष की रिपोर्ट पर दर्ज इस मामले में भाजयुमो के पूर्व मंडल अध्यक्ष सहित पांच जनों पर दुराचार के मामले में फंसाने का आरोप लगाया गया है। पुलिस के अनुसार बाल कल्याण समिति अध्यक्ष एडवोकेट जोधा सिंह पुत्र बीरबल सिंह निवासी वार्ड 15 टाउन का आरोप है कि इन्द्रा खुंगर, विकास नागपाल व उसके भाई विक्रम नागपाल सभी निवासी नई आबादी, टाउन के खिलाफ एक महिला ने दुराचार, पोक्सो, आम्र्स एक्ट आदि धाराओं में महिला थाने में इसी माह मामला दर्ज कराया था। आरोपियों को संदेह है कि यह मामला पीडि़ता ने परिवादी के कहने पर दर्ज कराया है। ऐसे में इंद्रा खुंगर, विकास नागपाल, उसका भाई विक्रम नागपाल व उसके दो मामा दबाव बना रहे हैं कि वह मामला दर्ज कराने वाली महिला से कहकर राजीनामा करा दे। ऐसा नहीं करने पर दुराचार का झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस प्रकरण की जांच में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो