scriptRajasthan News: युवक का नहर में मिला शव, मां ने बहू पर आत्महत्या के लिए उकसाने का लगाया आरोप | Dead body of young man found in canal, mother accused daughter-in-law of instigating suicide | Patrika News
हनुमानगढ़

Rajasthan News: युवक का नहर में मिला शव, मां ने बहू पर आत्महत्या के लिए उकसाने का लगाया आरोप

सार्दुल ब्रांच नहर में गिरे युवक का शव मिल गया। मृतक की मां ने अपनी पुत्रवधु पर पुत्र को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

हनुमानगढ़Jun 23, 2024 / 04:42 pm

Suman Saurabh

Dead body of youth found in Sardul branch canal, mother accused daughter-in-law of instigating suicide

Demo Photo

संगरिया, हनुमानगढ़। सार्दुल ब्रांच नहर में गिरे युवक का शव मिल गया। शव सार्दुल ब्रांच नहर की आरडी 59 से बरामद हुआ। हवलदार शैतानाराम के अनुसार मृतक की मां वार्ड चार निवासी चांदो देवी पत्नी किशनलाल सांसी ने अपनी पुत्रवधु पर पुत्र को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।

पुलिस थाना में दी रिपोर्ट में मां ने आरोप लगाया है कि उसके पुत्र राहुल (27) सांसी ने तीन साल पहले स्वेता पुत्री खाना हिम्मता निवासी जण्डावाली जिला हनुमानगढ़ के साथ लव-मैरिज की थी। जिसके कथित तौर पर अन्य लड़कों के साथ नाजायज संबंध थे। इस बात का राहुल को पता चल गया। जिसके बाद राहुल ने स्वेता को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आई। अपने पीहर जण्डावाली जाकर रहने लगी। जिसकी वजह से राहुल परेशान रहने लगा। आखिरकार उसने प्रताड़ना से परेशान होकर गुरूवार रात्रि को सार्दुल ब्रांच नहर में कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मां की रिपोर्ट पर पुत्रवधु स्वेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

उल्लेखनीय है कि राहुल गुरुवार रात घर से करीब दो बजे गायब हो गया था। सीसीटीवी में उसके नहर की ओर जाने की बात सामने आई। जिसके बाद परिजनों ने नहर में गिरने की आशंका व्यक्त की।

जिसके बाद पुलिस ने गोसेवक राज किंगरा के नेतृत्व में परिजनों के साथ मिलकर नहर में तार कुंडिया डालकर तलाशना शुरू किया। नागरिक सुरक्षा टीम हनुमानगढ़ के गोताखोरों को बुलाने पर उन्होंने नहर खंगाली, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। जिसका शव दूसरे दिन शुक्रवार दोपहर आरडी 59 के पास बरामद हुआ। राहुल एचडीएफसी बैंक में कर्मचारी था।

Hindi News/ Hanumangarh / Rajasthan News: युवक का नहर में मिला शव, मां ने बहू पर आत्महत्या के लिए उकसाने का लगाया आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो