scriptहत्याकांड के खुलासे की मांग को लेकर पड़ाव चौथे दिन भी जारी, लोगों में रोष | Demand of murder revelations in Hanumangarh | Patrika News

हत्याकांड के खुलासे की मांग को लेकर पड़ाव चौथे दिन भी जारी, लोगों में रोष

locationहनुमानगढ़Published: Mar 08, 2019 07:59:51 pm

Submitted by:

anandi lal

हत्याकांड के खुलासे की मांग को लेकर पड़ाव चौथे दिन भी जारी, लोगों में रोष

Hanumangarh

Hanumangarh

हनुमानगढ़/नोहर। पवन व्यास हत्याकांड के खुलासे की मांग को लेकर संघर्ष समिति का पुलिस थाने के सामने पड़ाव शुक्रवार को चौथे दिन भी जारी रहा। गुरूवार देर शाम को शहर के मुख्य मार्गों पर मशाल जुलूस निकाला। जिसमें बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया। हाथों में मशाल थामे सैंकड़ों की संख्या में युवा व ग्रामीण नारेबाजी करते हुए नगर परिक्रमा की।
भगतसिंह पार्क में हुई सभा के दौरान वक्ताओं ने पवन व्यास हत्याकांड को लेकर पुलिस, सीआईडी सीबी व एसओजी जांच की कछुआ चाल पर नाराजगी जताई। साथ ही कहा कि सरकारी भवन में ई-मित्र संचालक की हत्या कर देने व पर्याप्त सबूतों के बाद भी पुलिस के हाथ खाली रहना पूरे मामले पर संदेह पैदा कर रहा है।
पवन व्यास हत्याकांड संघर्ष समिति व युवा शक्ति संगठन के कार्यकर्ताओं ने तहसील के गांव पिचकराई, रतनपुरा, चारणवासी, एक आरपीएम, मोधुवाली ढाणी, मलवानी राईयांढाणी, रामसरा, फेफाना, गुडिया, पदमपुरा आदि गांवों में जनसम्पर्क कर 10 मार्च को पड़ाव स्थल पर प्रस्तावित महापंचायत में पहुंचने की अपील की। इस मौके पर जिप सदस्य मंगेज चौधरी, अरोड़वंश सभाध्यक्ष निमेश दाहुजा कबीर, रतनलाल अरोड़ा, युवा शक्ति अध्यक्ष रमेश बैनीवाल, एडवोकेट राजेन्द्र सिहाग सहित कई लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो