scriptपरिवार वालों की नहीं मानी, उमेवाला में प्रेमी के साथ डिग्गी में डूबकर मरी विवाहिता | Do not obey family members, in Umwala with a lover, in a digi | Patrika News

परिवार वालों की नहीं मानी, उमेवाला में प्रेमी के साथ डिग्गी में डूबकर मरी विवाहिता

locationहनुमानगढ़Published: Mar 26, 2019 11:38:24 am

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

hanumangarh ke gaanv mein diggi mein dooba premi joda

परिवार वालों की नहीं मानी, उमेवाला में प्रेमी के साथ डिग्गी में डूबकर मरी विवाहिता

परिवार वालों की नहीं मानी, उमेवाला में प्रेमी के साथ डिग्गी में डूबकर मरी विवाहिता
– दोनों मृतक गांव उमेवाला के निवासी
– पुलिस ने घटना की पड़ताल की शुरू
हनुमानगढ़. गांव उमेवाला की विवाहिता ने प्रेमी के साथ खेत में बनी डिग्गी में डूबकर आत्महत्या कर ली। जब खेत मालिक मंगलवार सुबह पहुंचा तो उसने डिग्गी में महिला व पुरुष के शव तैरते देखे। उसने अन्य किसानों व ग्रामीणों को सूचना दी। हनुमानगढ़ जिले के इस गांव का यह खेत श्रीगंगानगर जिले के लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र में आता है। ऐसे में ग्रामीणों ने लालगढ़ थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव बाहर निकाले तो उनकी पहचान गांव उमेवाला निवासी आत्माराम पुत्र कालूराम मेघवाल तथा किरण देवी पत्नी राकेश नायक के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों शवों को लालगढ़ के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। समाचार लिखे जाने तक पोस्टमार्टम की कार्रवाई चल रही थी।
जानकारी के अनुसार सुनील कुमार पुत्र कृष्णचंद्र कुम्हार निवासी उमेवाला ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार सुबह करीब सात बजे अपने खेत गया। वहां बनी पानी की डिग्गी के पास गया तो महिला एवं पुरुष के दो शव तैर रहे थे। इसकी सूचना तत्काल सरपंच देवकरण झटवाल तथा अन्य ग्रामीणों को दी। दोनों की मौत हो चुकी थी। उनको बाहर निकाला तो दोनों की गांव के ही आत्माराम मेघवाल व किरण देवी के रूप में पहचान हुई। प्रारंभिक पड़ताल में यह सामने आया है कि दोनों में प्रेम प्रसंग था। इसको लेकर दोनों परिवारों में कई बार तनातनी भी हुई। मगर दोनों माने नहीं। अब पुलिस दोनों की मौत को लेकर आत्महत्या व हत्या को लेकर पड़ताल कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो