scriptहोटल पर चाय पीने रुके थे पुलिस ने दबोचा, खानी पड़ी थाने की दाल-रोटी | Drug pills seized, four youths arrested | Patrika News

होटल पर चाय पीने रुके थे पुलिस ने दबोचा, खानी पड़ी थाने की दाल-रोटी

locationहनुमानगढ़Published: Aug 12, 2022 10:28:46 pm

Submitted by:

adrish khan

हनुमानगढ़/गोलूवाला. नशे की गोलियां गाड़ी में भरकर चार युवक पंजाब जा रहे थे। गोलूवाला थाना क्षेत्र में चाय की तलब लगी तो होटल पर रुके। मुखबिर की सूचना पर तैयार गोलूवाला पुलिस ने चारों को वहां दबोच लिया और थाने लेकर आई।

होटल पर चाय पीने रुके थे पुलिस ने दबोचा, खानी पड़ी थाने की दाल-रोटी

होटल पर चाय पीने रुके थे पुलिस ने दबोचा, खानी पड़ी थाने की दाल-रोटी

होटल पर चाय पीने रुके थे पुलिस ने दबोचा, खानी पड़ी थाने की दाल-रोटी
– नशीली गोलियां जब्त, चार युवक गिरफ्तार
हनुमानगढ़/गोलूवाला. नशे की गोलियां गाड़ी में भरकर चार युवक पंजाब जा रहे थे। गोलूवाला थाना क्षेत्र में चाय की तलब लगी तो होटल पर रुके। मुखबिर की सूचना पर तैयार गोलूवाला पुलिस ने चारों को वहां दबोच लिया और थाने लेकर आई। चारों को थाने की दाल-रोटी खानी पड़ी। गोलूवाला पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए 13800 नशीली गोलियों सहित चार युवकों को गिरफ्तार किया। थानाप्रभारी भजनलाल लावा ने बताया कि पुलिस ने गश्त के दौरान बस स्टैंड के पास एक होटल के पास खड़ी संदिग्ध कार को चेक करना शुरू किया तो उसमें सवार चारों युवक कार को भगा ले गए। इस पर पुलिस ने पीछा कर आरोपियों को पकड़ा व कार की तलाशी ली तो उसमें सफेद थैले में पड़ी 13800 अवैध नशीली गोलियां भरी मिली।
पकड़े गए आरोपियों की पहचान बलविन्द्र सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी चक 26 एफएफ पीएस गजसिंहपुर, समिंदर सिंह पुत्र रत्न सिंह निवासी 4 जेएसटी पीएस जैतसर, अशोक कुमार पुत्र सुल्तान निवासी जानकीदास वाला पीएस जैतसर, संदीप कुमार पुत्र श्योपतराम निवासी बिशनपुरा पीएस भाववाला(पंजाब) के रूप में हुई। आरोपियों से एक इटियोस कार भी जब्त की गई है। थानाप्रभारी भजनलाल लावा के अनुसार आरोपी नशीली गोलियों की सप्लाई लेकर पंजाब की तरफ जा रहे थे व मंडी में होटल पर चाय पीने के लिए रुके थे। मामले की जांच सदर थाना प्रभारी चंद्रभान धुआ करेंगे। कार्रवाई को अंजाम देने वाली पुलिस टीम में थानाप्रभारी भजनलाल, हेडकांस्टेबल श्रीभगवान, कांस्टेबल सुलेन्द्र, सरजीत, विष्णुदत्त महमूदअली शामिल थे। गौरतलब है कि अभी दो माह पहले भी पुलिस ने लगभग एक लाख नशीली गोलियां जब्त कर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो