नशीली दवा के सप्लायर को जेल

नशीली दवा के सप्लायर को जेल

Purushotam Jha | Publish: Apr, 17 2019 08:25:04 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 08:25:05 PM (IST) Hanumangarh, Hanumangarh, Rajasthan, India


हनुमानगढ़. भारी मात्रा में नशीली गोलियां बरामदगी के मामले में हत्थे चढ़े सप्लायर ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वह दिल्ली तथा हिसार क्षेत्र से नशीली दवाएं खरीदकर लाता था। इसके बाद आगे ग्राहकों को बेच मुनाफा कमाता था। यद्यपि सप्लायर ने पुलिस को यह बताया है कि उसने कुछ समय पहले ही नशे का अवैध कारोबार शुरू किया था। मामले की जांच कर रहे टाउन थाना प्रभारी अरुण चौधरी ने बताया कि नशीली दवाओं की आपूर्ति करने के आरोप में हरियाणा क्षेत्र से पकड़े गए दीपक कुमार (31) पुत्र सोमप्रकाश अरोड़ा निवासी सिवानी हरियाणा को बुधवार को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया। गौरतलब है कि 12 अप्रेल की की अल सुबह टाउन पुलिस को सूचना मिली कि कार सवार तीन जने बड़ी संख्या में नशीली गोलियां लेकर सतीपुरा की तरफ जा रहे हैं। उप निरीक्षक लखवीर सिंह गिल के नेतृत्व में पुलिस दल ने तडक़े करीब सवा तीन बजे टाउन में सतीपुरा मार्ग स्थित घग्घर नदी के पुल पर नाकाबंदी की। इस दौरान कार नम्बर आरजे 49 सीए 1385 टाउन की तरफ से आई। पुलिस दल को देखकर कार रूकी। उसमें सवार तीनों जने भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर दीपक आचार्य (24) पुत्र महेन्द्र आचार्य निवासी वार्ड नम्बर 12 भादरा व लतीफ मोहम्मद पुत्र मुंशी खां निवासी वार्ड नम्बर 29 भादरा को गिरफ्तार कर लिया जबकि चालक गोपेश उर्फ गोविंद (27) पुत्र ब्रह्मकुमार शर्मा निवासी कुटिया रोड भादरा भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और मंगलवार को फरार हुए गोपेश उर्फ गोविंद को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आरोपितों की ओर से किए गए खुलासे के बाद नशीली दवाओं की आपूर्ति करने के आरोप में दीपक कुमार को मंगलवार को हरियाणा क्षेत्र में दबिश देकर काबू कर लिया। मंगलवार को पुलिस ने दीपक आचार्य, लतीफ मोहम्मद व गोपेश उर्फ गोविंद को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 25 हजार नशीली गोलियां बरामद की थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned