scriptनशीली दवा तस्करी के आरोपी ने जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या का किया प्रयास | Drug trafficking accused attempted suicide by hanging in hanumangarh j | Patrika News
हनुमानगढ़

नशीली दवा तस्करी के आरोपी ने जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या का किया प्रयास

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. जिला कारागृह में विचाराधीन बंदी ने रविवार सुबह जेल बैरक में फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। समय रहते जेल प्रहरियों ने उसे देख लिया तथा फंदे से उतार लिया। जेल प्रशासन व पुलिस की टीम ने बंदी को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर उसे आईसीयू में भर्ती कर लिया। बंदी की हालत गंभीर बताई जा रही है। जंक्शन थाना पुलिस ने घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है।

हनुमानगढ़Feb 23, 2020 / 12:27 pm

adrish khan

नशीली दवा तस्करी के आरोपी ने जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या का किया प्रयास

नशीली दवा तस्करी के आरोपी ने जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या का किया प्रयास

नशीली दवा तस्करी के आरोपी ने जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या का किया प्रयास
– जिला अस्पताल के आईसीयू में कराया गया भर्ती
– आरोपी युवक हरियाणा के सिरसा जिले का निवासी
हनुमानगढ़. जिला कारागृह में विचाराधीन बंदी ने रविवार सुबह जेल बैरक में फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। समय रहते जेल प्रहरियों ने उसे देख लिया तथा फंदे से उतार लिया। जेल प्रशासन व पुलिस की टीम ने बंदी को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर उसे आईसीयू में भर्ती कर लिया। बंदी की हालत गंभीर बताई जा रही है। जंक्शन थाना पुलिस ने घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है। यद्यपि अभी तक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। वहीं बंदी की हालत गंभीर होने के कारण पुलिस अभी तक उसके बयान नहीं ले सकी है। ऐसे में घटना के सही कारणों का पता नहीं लग सका है।
जिला अस्पताल चौकी प्रभारी अंग्रेज सिंह ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट के मामले में गिरफ्तार मनीष कुमार (25) पुत्र रतिराम नाई निवासी गांव पचेर, पीएस रानिया, जिला सिरसा, हरियाणा अभी जिला कारागृह में बंद था। उसके खिलाफ संगरिया थाने में नशीले पदार्थों की तस्करी का मामला दर्ज है। आरोपी ने रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे जिला जेल में अपनी बैरक में पजामे के नाड़े से फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। समय रहते उसे जेल प्रहरियों ने देख लिया। तत्काल बैरक खोलकर उसे फंदे से उतार लिया। मगर तब तक आरोपी मनीष कुमार दम घुटने से अद्र्धबेहोशी की हालत में पहुंच चुका था। उसे तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना मिलने पर जंक्शन थाना पुलिस की टीम जिला जेल व अस्पताल जांच करने पहुंची। मगर युवक बयान देने की स्थिति में नहीं होने के कारण घटना के कारणों का पता नहीं लग सका। पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना भिजवा दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो