नशे में धुत्त चालक की कार हुई अनियंत्रित, गाड़ी सहित नहर में गिरा

नशे में धुत्त चालक की कार हुई अनियंत्रित, गाड़ी सहित नहर में गिरा

Nidhi Mishra | Publish: Sep, 08 2018 12:23:26 PM (IST) Hanumangarh, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

टिब्बी/ हनुमानगढ़। टिब्बी क्षेत्र के गांव सुरेवाला के पास एनजीसी नहर में शनिवार अलसुबह एक एसयूवी जीप गिर गई। नहर में जीप गिरने का कारण चालक का नशे में धुत होना बताया गया है। जानकारी के अनुसार जीप चालक हरियाणा से गंगानगर की ओर जा रहा था। रास्ते में शराब के नशे के कारण यह अनियंत्रित होकर कार सहित एनजीसी नहर में गिर गया। बाद में ग्रामीणों ने चालक को जीप से निकाला। हालांकि इससे कोई ज्यादा बड़ा नुकसान नहीं हुआ।


दो दिन पहले भी हुआ सड़क हादसा
दो दिन पहले बुधवार को भी भीषण हादसे में एक परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार गांव नगराना के पास कार और ट्रक की भयंकर भिड़ंत हुई। भिड़ंत में कार में बैठे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक और कार की भिड़ंत इतनी ज्यादा भीषण थी की कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में तीन अन्य घायल हो गए, इन्हें संगरिया के अस्पताल में भर्ती कराया है जहां से दो लोगों को हनुमानगढ़ जिला अस्पताल में रैफर कर दिया है। कार सवार लोग हनुमानगढ़ के नगराना गांव के ही बताए जा रहे हैं।

- कार और ट्रक की भिड़ंत में तीन जने घायल
- गांव नगराना के पास कार और ट्रक की भिड़ंत
- तीन जने घायल दो हनुमानगढ़ रेफर एक संगरिया
- हादसे में घायल लोग नगराना निवासी बताए जा रहे हैं

कार-ट्रक में भिड़ंत इस कदर थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से खत्म हो गया। वहीं भिड़ंत के बाद आस-पास के लोगों ने कार सवार लोगों को कार से बहार निकाला और उन्हें पास ही के अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से लोगों की हालत ज्यादा गंभीर होने से उन्हें हनुमानगढ़ रैफर कर दिया गया और एक का संगरिया के अस्पताल में इलाज जारी है। कार और ट्रक में भिड़ंत के कारणों की अभी तक पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। हादसे के वक़्त आस-पास मौजूद लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस दे दी है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। वहीं राजस्थान के जोधपुर में भी कार-ट्रक में भिड़ंत हुई है जहां 4 लोगों की मौत की खबर है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned