scriptदोहरी परीक्षा का दबाव खा गया जिंदगी, रेलगाड़ी से कट दी जान | Due to double standards of pressure, food was cut off by train | Patrika News

दोहरी परीक्षा का दबाव खा गया जिंदगी, रेलगाड़ी से कट दी जान

locationहनुमानगढ़Published: Apr 06, 2019 11:20:39 am

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

hanumangarh mein relgadi se katkar maut ka mamla

दोहरी परीक्षा का दबाव खा गया जिंदगी, रेलगाड़ी से कट दी जान

दोहरी परीक्षा का दबाव खा गया जिंदगी, रेलगाड़ी से कट दी जान
– ट्रेन के आगे कूदकर छात्रा ने की आत्महत्या
– परीक्षा में नहीं बैठ पाने से थी परेशान
हनुमानगढ़. पॉलीटेक्निक कॉलेज में अध्ययनरत छात्रा ने सतीपुरा के पास रेलगाड़ी से कटकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ दिनों से कम हाजिरी के कारण परीक्षा में नहीं बैठ पाने की बात से परेशान थी। वह बीए की परीक्षा भी दे रहे थी। दोहरी परीक्षा, कम उपस्थिति संभवत: इसी तनाव के चलते उसने यह कदम उठाया। यद्यपि परिजनों ने किसी तरह की कार्रवाई से इनकार कर दिया। ऐसे में पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम शव परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में मर्ग वगैरह दर्ज नहीं कराई गई।
जानकारी के अनुसार सुबह करीब साढ़े दस बजे बठिण्डा के लिए रवाना हुई ट्रेन ने जब सतीपुरा रेलवे फाटक क्रॉस किया तो छात्रा भागती हुई आई तथा उसके आगे कूद गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रेलवे कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। मृतका की पहचान रेलवे लाइनों के नजदीक ही वार्ड 41 स्थित बिजली कॉलोनी निवासी शालू कुमारी (18) पुत्री रामचन्द्र लोदी राजपूत के रूप में हुई। मृतका के परिजन भी वहां पहुंच गए। उन्होंने किसी प्रकार की कार्रवाई से इनकार कर दिया। मौके पर पहुंचे एएसआई गिरधारीलाल को मृतका के परिजनों ने बताया कि शालू अबोहर मार्ग पर स्थित श्रीदेवी महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज में अध्ययनरत थी। कक्षा में उपस्थिति कम होने के कारण उसे डर था कि वह परीक्षा में नहीं बैठ पाएगी। इसी बात से वह परेशान थी। तनाव के कारण ही उसने आत्महत्या का कदम उठाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो