पहले पत्नी से किया झगड़ा, फिर लगा ली फांसी

हनुमानगढ़. भ_ा कॉलोनी में शनिवार को युवक ने पत्नी से लड़कर फांसी लगा ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर जंक्शन पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

By: adrish khan

Published: 11 Sep 2021, 09:19 PM IST

पहले पत्नी से किया झगड़ा, फिर लगा ली फांसी
- हनुमानगढ़ में गृह क्लेश के कारण युवक ने फांसी लगाकर दी जान
हनुमानगढ़. भ_ा कॉलोनी में शनिवार को युवक ने पत्नी से लड़कर फांसी लगा ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर जंक्शन पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। मृतक मूलत: उत्तर प्रदेश का निवासी है। उसके परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
पुलिस के अनुसार शनिवार को सूचना मिली कि करणी पेट्रोल पम्प के सामने भ_ा कॉलोनी में किसी ने फांसी लगा ली है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो यूपी के बहादुरपुर के रहने वाले सुमित (26) पुत्र गनीराम का शव फंदे पर झूल रहा था। उसका शुक्रवार रात शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा हुआ था। इसके बाद रात्रि को ही सुमित ने छत पर बने कमरे में फांसी लगा ली। सुबह उसका शव फंदे पर झूलता मिलने पर घटना का पता चला। एसआई विशु वर्मा ने बताया कि सुमित का पहले भी कई बार पत्नी से झगड़ा हुआ था। वह पूर्व में भी कई बार फांसी लगाने की धमकी दे चुका था। प्रथमदृष्टया पारिवारिक कलह के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या की बात सामने आई है। उत्तर प्रदेश में रहने वाले मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है। उनके आने के बाद आगामी कार्रवाई होगी।

adrish khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned