script

अचार के बहाने व्यापारी को फंसाने के मामले में पचास हजार जब्त

locationहनुमानगढ़Published: Oct 23, 2018 08:53:13 pm

Submitted by:

adrish khan

अचार के बहाने व्यापारी को फंसाने के मामले में पचास हजार जब्त – व्यापारी से लूटी रकम में से अब तक साढ़े आठ लाख रुपए बरामद- ईंट व्यापारी से 35 लाख रुपए लूटने का मामला- २२ सितम्बर की रात मेगा हाइवे पर लूटा था व्यापारी को- टाउन थाना पुलिस ने १३ अक्टूबर को मामले का खुलासा कर पांच जनों को किया था गिरफ्तार- अब तक इस मामले में छह जनों की हो चुकी गिरफ्तारी

nagdi jabat

town thana

हनुमानगढ़. टाउन की नई आबादी के ईंट व्यापारी से 35 लाख रुपए लूटने के मामले में ५० हजार रुपए और बरामद किए गए हैं। रिमांड पर चल रहे आरोपित सुनील पुत्र लालचंद नायक की निशानदेही पर उसके घर जंडावाली से यह रकम जब्त की गई। इस तरह लूट मामले में अब तक साढ़े आठ लाख रुपए बरामद किए जा चुके हैं। टाउन पुलिस ने आरोपित सुनील को रिमांड अवधि समाप्त होने पर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया। टाउन थाने के रीडर संदीप कूकणा ने बताया कि आरोपित का एक दिन का रिमांड और मंजूर कराया गया है। अब उसको बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस प्रकरण में तीन जनों के नाम और सामने आए हैं। लूटी गई शेष राशि उनके पास होने की संभावना है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल व नकली पिस्टल की बरामदगी शेष है।
इस मामले की मास्टर माइंड सविता उर्फ श्वेता उर्फ तन्नू अरोड़ा पत्नी मुकेश निवासी टिब्बी रोड टाउन, मान सिंह उर्फ डीसी (26) पुत्र लक्ष्मण सिंह ओड, बबलू (32) पुत्र मुंशीराम ओड, कालू उर्फ बलराम पुत्र हरमेल तीनों निवासी सुरेशिया तथा रोहिताश पुत्र बुधराम कुम्हार निवासी नाथांवाली थेड़ी को पूर्व में ही न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवाया जा चुका है। उल्लेखनीय है कि ईंट भ_ा व्यापारी अशोक अरोड़ा से 22 सितम्बर की रात करीब आठ बजे नोरंगदेसर रोही में 35 लाख रुपए लूट लिए गए थे। वारदात उस समय हुई जब अशोक किशनगढ़ से पैसों की उगाही कर लौट रहे थे। उनका कार चालक मैनावाली व नौरंगदेसर के बीच लघुशंका के लिए रुका। व्यापारी अशोक अरोड़ा सड़क किनारे खड़ी कार में ही बैठे थे। तभी पीछे से तीन-चार युवक दूसरी कार में आए। इनमें से एक युवक व्यापारी की कार में सवार हुआ और उसे लेकर भागा। चक हरिपुरा पहुंचने पर लुटेरों ने उनका रुपयों से भरा बैग छीन लिया। जांच के बाद टाउन पुलिस ने 13 अक्टूबर को पांच जनों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। अगले दिन रोहिताश भी पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर लूटी गई रकम में से पांच लाख पचास हजार रुपए एवं वारदात में इस्तेमाल इटियोस गाड़ी पूर्व में ही बरामद कर ली थी। पूछताछ में खुलासा हुआ था कि प्रकरण की मास्टर माइंड सविता ने वारदात को अंजाम देने से पहले सुनील व रोहिताश के साथ मिलकर लूट की साजिश रची थी। इसके बाद षड्यंत्र के तहत सुनील ने मानसिंह, बबलू, कालू व दो-तीन अन्य ने लूट की।

ट्रेंडिंग वीडियो