scriptपरिवार गया वोट डालने बिहार, पीछे से चोरों ने खंगाला सूना मकान | Family Got voting Bihar, behind the burglars, destroyed the house | Patrika News

परिवार गया वोट डालने बिहार, पीछे से चोरों ने खंगाला सूना मकान

locationहनुमानगढ़Published: May 14, 2019 12:26:41 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

hanumangarh junction mein chori

परिवार गया वोट डालने बिहार, पीछे से चोरों ने खंगाला सूना मकान

परिवार गया वोट डालने बिहार, पीछे से चोरों ने खंगाला सूना मकान
– नकदी व जेवरात चोरी होने की आशंका
– परिवार के लौटने पर ही पता चलेगा कि क्या हुआ चोरी
हनुमानगढ़. जंक्शन की आरसीपी कॉलोनी में सोमवार रात सूने पड़े मकान पर अज्ञात चोरों ने धावा बोला। संदूक, पेटी आदि सब चोर खंगाल गए तथा सामान पूरे घर में बिखेर दिया। हालांकि चोरी हुए सामान आदि की अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है। क्योंकि मकान मालिक परिवार सहित बिहार गया हुआ है। उसके आने के बाद ही पता चलेगा कि अज्ञात चोर वहां से क्या-क्या चुरा ले गए। पुलिस ने घटना के संबंध में मकान मालिक को मोबाइल फोन के जरिए सूचना दी तो बताया गया कि घर में हजारों की नकदी व सोने-चांदी के जेवरात रखे हुए थे।
जानकारी के अनुसार जंक्शन में चूना फाटक के नजदीक स्थित आरसीपी कॉलोनी में जर्जर अवस्था में खाली क्वार्टर पड़े हैं। इनमें कोई अधिकारी नहीं रहता। वहां स्थित एक क्वार्टर में बिहार मूल के प्रकाश सिंह पुत्र जोगेन्द्रसिंह राजवंशी परिवार सहित रहते हैं। वह जिला परिवहन अधिकारी कार्यालय में चाय का खोखा चलाता है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रकाश राजवंशी पिछले कई दिनों से बिहार में अपने गांव गया हुआ है। पीछे से मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर घर खंगाल गए। मंगलवार सुबह पड़ोसियों ने मकान संभाला तो ताले टूटे हुए मिले। कमरे में जाकर देखा तो सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। कमरे में रखे दो संदूक खुले पड़े थे तथा कपड़े बाहर बिखरे हुए थे। पड़ोस में रहने वाले सुमित ने इसकी सूचना जंक्शन थाने में दी। सूचना मिलने पर एएसआई ओमप्रकाश मान ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने प्रकाश राजवंशी से दूरभाष पर बात की तो उसने बताया कि करीब 30-40 हजार की नकदी के अलावा सोने-चांदी के जेवरात संदूकों में रखे हुए थे। पुलिस का कहना है कि मकान से कोई सामान चोरी हुआ है या नहीं इसका पता मकान मालिक के आने के बाद ही लग सकेगा। पुलिस ने मकान पर नया ताला जड़ दिया है। मामला मकान मालिक के आने पर ही दर्ज किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो