scriptबेटी को बचाने के लिए पिता कूदा डिग्गी में, दोनों की मौत | Father jumped into Diggy to save daughter, both died | Patrika News

बेटी को बचाने के लिए पिता कूदा डिग्गी में, दोनों की मौत

locationहनुमानगढ़Published: Oct 14, 2021 02:50:18 pm

Submitted by:

adrish khan

रावतसर. मछलियों को दाना डालते समय आठ वर्षीय बालिका पैर फिसलने से डिग्गी में गिरकर डूबने लगी। बेटी की आवाज सुनकर पिता दौड़कर आया। कलेजे के टुकड़े को आंखों के सामने डूबते देखकर पिता ने ज्यादा कुछ सोचे-विचारे बगैर डिग्गी में छलांग लगा दी।

बेटी को बचाने के लिए पिता कूदा डिग्गी में, दोनों की मौत

बेटी को बचाने के लिए पिता कूदा डिग्गी में, दोनों की मौत

बेटी को बचाने के लिए पिता कूदा डिग्गी में, दोनों की मौत
– थालड़का गांव में वाटरवक्र्स की डिग्गी में डूबे पिता-पुत्री
रावतसर. मछलियों को दाना डालते समय आठ वर्षीय बालिका पैर फिसलने से डिग्गी में गिरकर डूबने लगी। बेटी की आवाज सुनकर पिता दौड़कर आया। कलेजे के टुकड़े को आंखों के सामने डूबते देखकर पिता ने ज्यादा कुछ सोचे-विचारे बगैर डिग्गी में छलांग लगा दी। मगर पानी अधिक होने के कारण दोनों ही डूब गए। निकटवर्ती गांव थालड़का के वाटरवक्र्स की डिग्गी में बुधवार शाम यह हादसा हुआ। मगर तब घटना का किसी को भी पता नहीं चला। बाद में ग्रामीणों ने तलाश शुरू की तो पिता-पुत्री की चप्पलें डिग्गी में तैरते देख उनको संदेह हुआ।
जानकारी के अनुसार राधा (8) पुत्री ताराचंद बुधवार शाम वाटरवक्र्स की डिग्गी में रोजाना की तरह मछलियों को दाना डालने गई थी। अचानक पैर फिसलने से राधा डिग्गी में गिर गई। राधा के शोर मचाने पर पास ही घर में खड़े ताराचंद (30) पुत्र आदराम कुम्हार निवासी थालड़का ने बेटी को बचाने के लिए डिग्गी में छलांग लगा दी। दोनों की मौत हो गयी। काफी समय तक जब दोनों घर नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की। इस दौरान राधा व ताराचंद की चप्पलें डिग्गी में तैरती हुई मिली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची व दोनों के शवों को डिग्गी से बाहर निकाल कर स्थानीय राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। वहां चिकित्सकों ने गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो