scriptदेवस्थान ने नहीं किया सम्मान समारोह | felicitation ceremony | Patrika News

देवस्थान ने नहीं किया सम्मान समारोह

locationहनुमानगढ़Published: Sep 15, 2019 11:57:42 am

Submitted by:

Manoj

गोगामेडी मेला हुआ संपन्न जिला कलक्टर ने लगाई धोक

देवस्थान ने नहीं किया सम्मान समारोह

देवस्थान ने नहीं किया सम्मान समारोह

भादरा. उत्तर भारत का प्रसिद्ध गोगामेडी का मेला शनिवार को राजकीय देवस्थान विभाग की ओर से बिना किसी समारोह के सम्पन्न हुआ। देवस्थान विभाग के सहायक लोकायुक्त ओपी पालीवाल शनिवार को ही मेेले से प्रस्थान कर गये। वहीं पर मेला क्षेत्र में पसरी हुई गंदगी को लेकर मेला मजिस्ट्रेट एवं नोहर के उपखण्ड अधिकारी सुरेन्द्र सिंह राजपुरोहित ने देवस्थान विभाग के कर्मचारियों को सफाई का ठेका आगामी पखवाड़े तक बढ़ाकर सफाई करने के निर्देश दिये किन्तु नागरिकों व ग्रामीणों को संशय है कि देवस्थान विभाग शायद ही अपना कार्य पूरा करेगा।
एक माह तक चलने वाले इस विशाल मेले में सेवा देने वाले सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ता व पदाधिकारी बिना किसी सम्मान समारोह के मेले के समापन होने पर नाराजगी जता रहे है। मिली जानकारी के अनुसार समापन समारोह के लिए एक लाख रूपये की राशि भी स्वीकृत की गई थी किन्तु देवस्थान विभाग सम्मान समारोह के आयोजन से पलट गया। जिला कलक्टर जाकिर हुसैन अपने गांव नवां जाते समय गोगाजी मंदिर में पहुंचे व गोगाजी के मंदिर में धोक लगाई।
मेले के समापन पर जाट समाज व कुण्ड धर्मशाला में आयोजित सम्मान समारोह में विधायक बलवान पूनिया ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मेले के दौरान जो गन्दगी व कचरे के ढेर लगे हैं, उनका निस्तारण किया जाये व मक्खियों के कारण किसी प्रकार की बीमारी ना फैले। इसके लिए दवाई का छिड़काव किया जाये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो