आखिर स्थगित करनी पड़ी बैठक

आखिर स्थगित करनी पड़ी बैठक
आखिर स्थगित करनी पड़ी बैठक

Purushotam Jha | Publish: Sep, 14 2019 11:23:14 AM (IST) Hanumangarh, Hanumangarh, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. स्वच्छ भारत मिशन पर चर्चा करने के लिए शुक्रवार को बुलाई गई बैठक अचानक स्थगित कर दी गई। वहीं बैठक को लेकर करीब एक घंटे तक अजीब स्थिति बनी रही। कुछ अधिकारी बैठक में भाग लेने के लिए निर्धारित समय तीन बजे जिला परिषद पहुंच गए तो कुछ कलक्ट्रेट सभागार में। इसके बाद पता चला कि बैठक कलक्ट्रेट सभागार में ही होगी। इस पर शिक्षा, महिला एवं बाल विकास, चिकित्सा व पंचायतीराज विभाग के कई अधिकारी कलक्ट्रेट सभागार पहुंच गए।

आखिर स्थगित करनी पड़ी बैठक
-स्वच्छ भारत मिशन पर होनी थी चर्चा
हनुमानगढ़. स्वच्छ भारत मिशन पर चर्चा करने के लिए शुक्रवार को बुलाई गई बैठक अचानक स्थगित कर दी गई। वहीं बैठक को लेकर करीब एक घंटे तक अजीब स्थिति बनी रही। कुछ अधिकारी बैठक में भाग लेने के लिए निर्धारित समय तीन बजे जिला परिषद पहुंच गए तो कुछ कलक्ट्रेट सभागार में। इसके बाद पता चला कि बैठक कलक्ट्रेट सभागार में ही होगी। इस पर शिक्षा, महिला एवं बाल विकास, चिकित्सा व पंचायतीराज विभाग के कई अधिकारी कलक्ट्रेट सभागार पहुंच गए। जिला परिषद सीईओ भी बैठक में भाग लेने के लिए पहुंच गए। इस दौरान जिला प्रमुख कृष्ण चोटिया ने कलक्टर जाकिर हुसैन से अलग से मुलाकात की। उन्होंने बैठक एजेंडे के बारे मेें कलक्टर को अवगत करवाया। दोनों ने राय मशविरा करने के बाद बैठक को स्थगित करने का निर्णय लिया। स्वच्छ भारत मिशन की बैठक जिला प्रमुख की अध्यक्षता में होनी थी। जिला प्रमुख ने बताया कि बैठक का एकमात्र एजेंडा यह था कि स्वच्छ भारत मिशन में लगे कार्मिकों को सीधे संविदा पर रखा जाए या फिर एनजीओ के मार्फत रखा जाए। इस पर चर्चा के लिए बैठक बुलाई गई थी। उन्होंने बताया कि इस एजेंडे पर निर्णय के लिए राज्य सरकार को पत्र लिखकर मार्गदर्शन मांगा गया था। लेकिन अभी तक जवाब नहीं आया है। इस पर फिर से पत्र लिखकर मार्गदर्शन मांगा गया है। इस एक मात्र एजेंडे को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं होने के कारण ही बैठक स्थगित करने का निर्णय लिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned