scriptनशे के सौदागरों पर पुलिस का शिकंजा, नशीली दवा बेचने के आरोप में 4 गिरफ्तार | Four Drug supplier arrested by police hanumangarh latest news | Patrika News

नशे के सौदागरों पर पुलिस का शिकंजा, नशीली दवा बेचने के आरोप में 4 गिरफ्तार

locationहनुमानगढ़Published: Dec 28, 2017 08:00:15 pm

स्थानीय पुलिस ने नशीली दवाओं के चार सप्लायर को पकड़ने में सफल रही। टीम बनाकर पुलिस ने की कार्यवाई…

Drug supplier arrested
टिब्बी। कस्बे में धडल्ले से चल रहे नशे के कारोबार की रोकथाम को लेकर ग्रामीणों में पिछले कुछ दिनों से काफी रोष देखने को मिल रहा था, तो वहीं उनके इसी रोष को शांत करने के लिए स्थानीय पुलिस ने बड़ी कार्यवाई कर इस कारोबार से जुड़े लोगों को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को स्थानीय पुलिस ने नशीली दवाओं के चार सप्लायर को पकड़ने में सफल रही है। हालांकि गिरफ्तार सभी आरोपियों के पास से किसी प्रकार की नशीली दवा बरामद नहीं हो पाई।
यह भी पढ़ें

हनुमानगढ़ में कुल्हाड़ी से युवक की नृशंस हत्या, शादीशुदा था मृतक

पुलिस टीम गठन कर की छापेमारी-

वहीं इनकी धरपकड़ के लिए टिब्बी पुलिस के एएसआई रामकेश मीणा के नेतृत्व में टीम बनया था, जिसमें कांस्टेबल महेन्द्र, नेतराम, सुमन कुमार और अन्य शामिल थे। जिसके बाद जानकारी मिलने के बाद गुरूवार को टीम ने छापामारी कर चार सप्लायर को गिरफ्तार किया। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि सभी गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पुलिस को लगातार नशीली दवाएं बेचने की शिकायते मिल रही थी, जिसके बाद एएसआई मीणा के नेतृत्व में टीम ने दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार किया।
यह भी पढ़ें

Video: तो इसलिए शहीद परिवार की बहु बच्चों को दे रही देश भक्ति का संदेश, जानें पूरा मामला…

ये हुए गिरफ्तार-

इस छापेमारी में टिब्बी निवासी मुकेश कुमार पुत्र सोहन लाल सोनी, सुभाष पुत्र विनोद कुमार बिश्रोई निवासी 11 सीडीआर रोही सूरेवाला, मांगीलाल पुत्र आशाराम नायक निवासी धुतरावाली (पंजाब) और भोला सिंह उर्फ मुरली पुत्र मंदर सिंह बाजीगर निवासी मसानी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन सभी नशीली दवा बेचने के आरोप हैं। गौरतलब है कि प्रदेश में नशीली दवीओं का कारोबार इन दिनों खूब धड्डले से चल रहा है, जबकि पुलिस की लगातार कोशिशों के बावजूद भी इन पर पूरे तरीके से रोक नहीं लग पा रही है। हालांकि आए दिन छापेमारी कर पुलिस इस कारोबार में लिप्त आरोपियों को पकड़ने की कार्यवाई करते दिखाई देती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो