scriptFour lakh stolen in 14 minutes by opening the lock of ATM in Hanumanga | हनुमानगढ़ में एटीएम का लॉक खोलकर 14 मिनट में चुराए चार लाख | Patrika News

हनुमानगढ़ में एटीएम का लॉक खोलकर 14 मिनट में चुराए चार लाख

हनुमानगढ़. एटीएम से तोडफ़ोड़ किए बगैर ही 14 मिनट के भीतर करीब चार लाख रुपए चोरी हो गए। टाउन धानमंडी के पास स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम पर रविवार देर रात अज्ञात जने ने इस वारदात को अंजाम दिया।

हनुमानगढ़

Published: January 10, 2022 08:26:31 pm

हनुमानगढ़ में एटीएम का लॉक खोलकर 14 मिनट में चुराए चार लाख
- धानमंडी टाउन के पास स्थित एटीएम पर वारदात
हनुमानगढ़. एटीएम से तोडफ़ोड़ किए बगैर ही 14 मिनट के भीतर करीब चार लाख रुपए चोरी हो गए। टाउन धानमंडी के पास स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम पर रविवार देर रात अज्ञात जने ने इस वारदात को अंजाम दिया। सोमवार सुबह बैंक कर्मचारियों को घटना का पता लगा। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई है। इसमें एक अज्ञात जना वारदात को अंजाम देता दिख रहा है।
सूचना मिलने पर डीएसपी प्रशांत कौशिक तथा टाउन थाना प्रभारी दिनेश सारण ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। बैंक की प्रारंभिक पड़ताल में करीब चार लाख रुपए एटीएम से निकाले जाने की बात सामने आई है। हालांकि इस संबंध में बैंक स्तर पर जांच की जा रही है। उसके आधार पर ही मामला दर्ज कराने आदि की कार्रवाई होगी। जहां वारदात हुई वह एटीएम बैंक शाखा के साथ ही संचालित है।
पुलिस ने एटीएम के अन्दर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो रविवार रात करीब 4 बजकर 37 मिनट पर दस्ताने व नकाब पहने एक व्यक्ति एटीएम रूम में घुसता दिखा। पहले उसने एटीएम मशीन का लॉक खोलने का प्रयास किया। इस दौरान वह एटीएम रूम से दो बार बाहर गया और कुछ देर बाद दोबारा भीतर आया। लगभग 4 बजकर 51 मिनट पर वह लॉक खोलकर नकदी चुरा ले गया। पुलिस का अनुमान है कि अज्ञात चोर बहुत शातिर है। एटीएम मशीन में तोडफ़ोड़ किए बगैर ही वह आसानी से लॉक खोलकर करीब 14 मिनट में ही लाखों रुपए चुरा ले गया। पुलिस की अब तक की पड़ताल में वारदात में एक जने के ही शामिल होने की बात सामने आ रही है।
कई माह से था ब्रेक
महत्वपूर्ण यह है कि पिछले कई महीनों से जिले में एटीएम मशीन तोडऩे, टेम्परिंग कर नकदी चुराने या प्रयास कराने संबंधी वारदातों पर बे्रक सा लगा हुआ था। रविवार देर रात जो वारदात हुई, उस ढंग से नकदी चुराने का मामला संभवत: पिछले कई महीनों से जिले में एक भी सामने नहीं आया है। हालांकि बीते बरस किसी अन्य का एटीएम कार्ड इस्तेमाल कर मशीन की ट्रे में चिमटी फंसाकर नकदी चुराने की करीब चार घटनाएं हुई थी। मगर उन घटनाओं और इस वारदात में नकदी चुराने में फर्क है।
हनुमानगढ़ में एटीएम का लॉक खोलकर 14 मिनट में चुराए चार लाख
हनुमानगढ़ में एटीएम का लॉक खोलकर 14 मिनट में चुराए चार लाख

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Club House Chat मामले में दिल्ली पुलिस कर रही 19 वर्षीय छात्र से पूछताछ, हरियाणा से भी हुई तीन गिरफ्तारियांCorona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकामुंबई: 20 मंजिला इमारत में भीषण आग में दो की मौत, राहत बचाव कार्य जारीयूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवGood News: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है...ओमिक्रॉन का कहर-20 दिन में 117 फ्लाइट्स कैंसिलसरकारी स्कूल में कोरोना विस्फोट, पांच छात्र समेत टीचर की रिपोर्ट पॉजिटिव, SDM ने एक सप्ताह के लिए स्कूल किया बंदलखीमपुर खीरी कांड में दूसरी चार्जशीट दाखिल, चार किसानों को बनाया आरोपी, तीन को राहत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.