scriptबैंक से चार लाख रुपए पार करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार | Four members of the gang who crossed Rs 4 lakh from the bank arrested | Patrika News
हनुमानगढ़

बैंक से चार लाख रुपए पार करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. जंक्शन में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ब्रांच से 11 अक्टूबर को एक व्यक्ति के बैग से चार लाख 1900 रुपए चोरी करने के मामले का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। इस मामले में कडिया गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।
 

हनुमानगढ़Oct 20, 2021 / 08:37 pm

Purushottam Jha

बैंक से चार लाख रुपए पार करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

बैंक से चार लाख रुपए पार करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

बैंक से चार लाख रुपए पार करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

हनुमानगढ़. जंक्शन में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ब्रांच से 11 अक्टूबर को एक व्यक्ति के बैग से चार लाख 1900 रुपए चोरी करने के मामले का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। इस मामले में कडिया गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। श्रीगंगानगर निवासी सुरेश कुमार पुत्र सुलतानराम ने इस बारे में जंक्शन पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था। इसमें बताया था कि बैंक के काउंटर पर रखे उसके चार लाख रुपए एक बालिका चोरी करके चली गई। एसपी प्रीति जैन के निर्देश पर आरोपियों को पकडऩे के लिए टीमें गठित की गई। आसपास की सीसीटीवी फुटेज तलाशी गई। पीलीबंगा व सूरतगढ़ आदि क्षेत्रों में लगातार पड़ताल करने पर पता चला कि मध्यप्रदेश की कडिया गैंग इस तरह की वारदात को अंजाम दे रही है। पीछा करने पर इनकी लोकेशन जयपुर के पास मिली। जहां दबिश देकर जिला पुलिस ने चार लोगों को पकड़ लिया। वारदात को अंजाम देने वाली बालिका को भी पुलिस ने निरुद्ध किया है। डीएसपी प्रशांत कौशिक ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वापस जयपुर से एमपी जाने की फिराक में थे। इस दौरान चारों को पकड़ लिया गया। जिला पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले गैंग के सदस्य मोनू सिसोदिया (२४) पुत्र राजू जाति सांसी सिसोदिया निवासी जिला राजगढ़ मध्यप्रदेश, विकास सिसोदिया (२२)पुत्र तूफान सिंह निवासी जिला राजगढ़ मध्यप्रदेश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को २२ अक्टूबर तक पीसी रिमांड पर लिया गया है। इसी तरह गैंग के अन्य सदस्य मलखा बाई पत्नी अशोक कुमार निवासी जिला राजगढ़ मध्यप्रदेश को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी बालिका को निरुद्ध किया गया है। पुलिस के अनुसार इस मामले में गिरफ्तार आरोपी नाबालिग बच्चों का इस्तेमाल भीड़भाड़ वाले स्थान बैंक, शादी समारोह आदि जगहों पर वारदात को अंजाम देने में करते हैं। गिरफ्तार आरोपियों की ओर से कुछ अन्य जगहों पर वारदात को अंजाम देने की बात भी कबूली गई है। इसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है। जबकि हनुमानगढ़ में बैंक से रुपए का बैग चोरी करने के मामले में बरामदगी के प्रयास में पुलिस की टीम जुटी हुई है। गिरफ्तार आरोपी शातिर हैं। उन्हें इस बात का पता है कि बालकों और बालिकाओं से वारदात को अंजाम देने में किस तरह से उन्हें कानूनी फायदा मिल सकता है। पूरी तरह से रैकी करने के बाद ही गैंग के सदस्य वारदात को अंजाम देते हैं।

Home / Hanumangarh / बैंक से चार लाख रुपए पार करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो