script

गैंगरेप का आरोप, आक्रोशित नागरिकों का थाने पर प्रदर्शन

locationहनुमानगढ़Published: Feb 09, 2020 09:42:01 pm

Submitted by:

Anurag thareja

गैंगरेप का आरोप, आक्रोशित नागरिकों का थाने पर प्रदर्शनसमझाइश पर माने लोग, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज हनुमानगढ़. क्षेत्र के थाने में तीन सगे भाइयों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाया गया है।

गैंगरेप का आरोप, आक्रोशित नागरिकों का थाने पर प्रदर्शन

गैंगरेप का आरोप, आक्रोशित नागरिकों का थाने पर प्रदर्शन

गैंगरेप का आरोप, आक्रोशित नागरिकों का थाने पर प्रदर्शन
समझाइश पर माने लोग, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
हनुमानगढ़. क्षेत्र के थाने में तीन सगे भाइयों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाया गया है। आक्रोशित लोगों ने इस मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर जंक्शन थाने के समक्ष प्रदर्शन कर विरोध जताया। उक्त प्रकरण में पहले एक युवक की ओर से घर में घुसकर चाकू की नोक पर विवाहिता के साथ दुराचार करने व बाद में अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने व दो सगे भाइयों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप है। इस संबंध में महिला पुलिस थाने में तीनों भाइयों सहित इनके पिता के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।
उधर, इस घटना के खिलाफ आक्रोशित लोगों ने शनिवार देर रात व रविवार दोपहर को जंक्शन व महिला पुलिस थानों में प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। जानकारी के अनुसार एक विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वार्ड नम्बर 16, गांधीनगर निवासी हैप्पी पुत्र विनोद उस पर बुरी नजर रखता है। करीब पांच माह पहले हैप्पी उसके घर में घुसा तथा डरा-धमकाकर दुराचार किया। उसके मोबाइल से अपने मोबाइल फोन पर कॉल कर नम्बर ले लिया। साथ ही घर में पड़े जेवरात व नकदी छीनकर ले गया। आरोप है कि इसके बाद से हैप्पी उसका देह शोषण कर रहा है। अगर चैटिंग या फोन का जवाब नहीं देती तो कहता है कि उसने उसकी अश्लील वीडियो बना रखी है। उसको वाट्सअप के सभी ग्रुपों में वायरल कर देगा। उसे व उसके पति को जान से मार देगा। वह उसे रोज ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग करता है। रुपए नहीं देने पर नतीजा भुगतने की धमकी देता है।
क्या है आरोप
विवाहिता के अनुसार गत दिनों हैप्पी ने अपने भाई हरीश व करणी के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। करीब 8-10 दिन पहले हैप्पी, हरीश व करणी घर में घुसे तथा उसके साथ दुराचार किया। उसने यह बात अपने पति सहित ससुराल पक्ष के अन्य लोगों को बताई। जब वे इनके खिलाफ कार्रवाई करवाने के लिए थाने गया तो इस बात का पता हैप्पी, हरीश व करणी को लग गया। वे घर में घुसे और थाने में देने के लिए लिखवाई गई एप्लीकेशन फाड़ दी और कहा कि घर से बाहर जाते देख लिया तो वे उसकी टांगे तोड़ देंगे।
इसके बाद हैप्पी, हरीश व करणी अपने पिता विनोद उर्फ बेदी के साथ उसे व उसके पति को मारने के लिए घर में घुस गए। चारों ने कहा कि वे उनके खिलाफ एससीएसटी का मुकदमा दर्ज करवा देंगे। यह कहते हुए उन्होंने उसके पति व उसके साथ मारपीट की। इनके जाने के बाद उन्होंने यह बात अपने मोहल्ले के नागरिकों को बताई। विवाहिता के अनुसार शनिवार को रात करीब साढ़े आठ बजे हैप्पी व करणी जबरन घर में घुसे और उसे उठाकर ले जाने लगे। उसके पति ने शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने हैप्पी व करणी को पकड़ लिया। लेकिन वह दोनों धक्का-मुक्की कर वहां से भाग गए। पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट के आधार पर हैप्पी, हरीश, करणी व विनोद उर्फ बेदी के खिलाफ भादंसं की धारा 376डी, 382, 384, 450 के तहत मामला दर्ज किया है।
महिला थाने में दर्ज हुए मामले में नामजद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर रविवार को पूज्य सिंधी पंचायत के बैनर तले सिंधी समाज के लोगों ने जंक्शन पुलिस थाने के समक्ष प्रदर्शन किया। वार्ड पार्षद गुरदीप सिंह बराड़ ने कहा कि जंक्शन के वार्ड 16 स्थित गांधीनगर मोहल्ले में रहने वाले बदमाश प्रवृत्ति के हैप्पी, करणी, हरीश, लक्की, विनोद कुमार, गौतम व विमला अपने घर में अवैध हथकढ़ शराब बेचने का कारोबार चलाते हैं। पूज्य सिंधी पंचायत गांधीनगर अध्यक्ष किशनलाल ने कहा कि इन्हें ऐसा करने से रोकने पर यह झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं। पार्षद सुनील अमलानी, पूर्व पार्षद मनोहरलाल अमलानी, पूज्य सिंधी पंचायत के मुरलीधर, तोलाराम, रतनलाल, लालचंद, गोविंद, विजय शोभराज, जयकिशन, गोविंद, किशोर, हरीश, प्रेम कुमार, भगवानदास, नीतू, माया, पूजा, लता, राधा, सीतू, जमुना, बबली, सुनीता, दुर्गा आदि ने इनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की। जल्द कार्रवाई नहीं होने पर एसपी कार्यालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी।

ट्रेंडिंग वीडियो