गैंगस्टर और पुलिस के बीच फिल्मी सीन: फायरिंग कर खेतों में भागा, ट्रक स्टार्ट ना हुआ तो बाइक से उड़न छू

गैंगस्टर और पुलिस के बीच फिल्मी सीन: फायरिंग कर खेतों में भागा, ट्रक स्टार्ट ना हुआ तो बाइक से उड़न छू

Nidhi Mishra | Publish: Aug, 12 2018 04:01:11 PM (IST) Hanumangarh, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

संगरिया/ हनुमानगढ़। गैंगस्टर अंकित भादू को लेकर पुलिस सक्रिय हो गई है। इसे लेकर संगरिया में भी पुलिस नाकाबंदी तेज कर दी है। बोलांवाली, मालारामपुरा पुलिस चौकी, ढाबां पुलिस चौकी, रतनपुरा चौराहा चक हीरासिंह वाला मार्ग, शाहपीनी सिंहपुरा मार्ग, लंबीढाब मार्ग पर जाब्ता तैनात किया गया है। पुलिस गैंगस्टर अंकित भादू का पीछा कर रही है। पुलिस को भादू के सादुलशहर से बाइक पर फरार होने की सूचना मिली है। इसके बाद हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर जिलों में नाकेबंदी करवाई गई। IG दिनेश एमएन स्वयं मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

 


पुलिस पर फायरिंग के बाद खेतो में भागा अंकित भादू
अंकित भादू पुलिस पर फायरिंग के बाद बलोर सिंह पुत्र नवरंग सिंग के खेतों में भाग गया। यहां पुलिस और गैंगस्टर के बीच फायरिंग भी हुई। गोली के निशान मिलना इस बात का सबूत है।

 


गैंगस्टर फरार हो चुके पुलिस खाक छान रही खेतों में
बताया जा रहा है कि सफेद रंग की गाड़ी में तीन व्यक्ति थे। इसमें से एक गैंगस्टर बताया जा रहा है, जिसने खेतों से भागते हुए पुलिस पर फायरिंग की और भागने में कामयाब हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि खेतों में से अज्ञात व्यक्ति भागता हुआ नजर आया। उसने खड़े ट्रैक्टर को चाबी लगाकर स्टार्ट करने की कोशिश की, लेकिन स्टार्ट नहीं हुआ, तो फायरिंग शुरू कर दी और मोटरसाइकिल लेकर भाग गया।

 


अंकित भादू के पास मोटर साईकिल नम्बर RJ13-1M-7881 है। भादू ने सफेद चैक शर्ट पहनी है। भादू हरदेव मिस्त्री की मोटरसाइकिल लेकर भागा है, जिसे नैनवाली ढाणी के पास बरामद कर लिया गया।

 

 

श्रीगंगानगर में दो हत्याओं में है शामिल
अंकित भादू श्रीगंगानगर जिले में लालगढ़ इलाके में पंकज सोनी व शहर में जॉर्डन की हत्या के मामले में वांछित है। पुलिस की ओर से इस पर करीब पचास हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है। इसके अलावा हरियाणा, पंजाब, हनुमानगढ़, चूरू सहित अन्य स्थानों पर भी उसके कई मामले चल रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned