scriptराजस्थान में फिर हुआ गैंगरेप, पहले कमरे में फिर खेत में ले जाकर लडक़ी का बलात्कार | Girl Gangrape in Hanumangarh after Alwar Gangrape | Patrika News

राजस्थान में फिर हुआ गैंगरेप, पहले कमरे में फिर खेत में ले जाकर लडक़ी का बलात्कार

locationहनुमानगढ़Published: May 22, 2019 04:47:13 am

Submitted by:

dinesh

पीडि़त बालिका को रास्ते में साहिल भार्गव ने रोका व उसके दोस्त ने उसको किस किया और वहीं पर मोबाईल से फोटो खींच ली..

rape
हनुमानगढ़।

Alwar Gangrape के बाद भादरा कस्बे की एक बालिका के साथ गैंगरेप ( Gangrape ) का मामला सामने आया है। पीडि़त बालिका के पिता ने भादरा पुलिस थाना में मामला दर्ज कराया है कि उसकी पुत्री को शाहरूख खां, साहिल भार्गव, नितेश मेहरा, बहला फुसलाकर भगा ले गये व तारानगर जिला चूरू की कुम्हारो की ढाणी में छोड़ दिया। जिसके साथ कुम्हारों की ढाणी निवासी अनिल कुमार व उसके एक दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
प्राथमिकी के अनुसार पीडि़त बालिका को रास्ते में साहिल भार्गव ने रोका व उसके दोस्त ने उसको किस किया और वहीं पर मोबाईल से फोटो खींच ली। फोटो वायरल करने का डर दिखाकर 20 मई की रात्रि को शाहरूख व साहिल ने उसे घर से बाहर बुलाया व नितेश मेहरा के कहने पर उसे कुम्हारों की ढाणी तारानगर में अनिल कुमार के पास छोड़ आये। जहां पर अनिल कुमार ने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मंगलवार को अनिल कुमार उसे खेत ले गया व खेत में अनिल कुमार के दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
प्राथमिकी के अनुसार 20 मई की रात्रि को बालिका की भाभी ने जब बालिका को घर पर नहीं पाया तो अपने ससुर व परिवार को बताया जिस पर बालिका की तलाश शुरू हो गई । शाहरूख खां पर शक होने के चलते उससे पूछताछ की तो सामने आया कि उनकी लडक़ी कुम्हारों की ढाणी तारानगर में है। जिस पर बालिका को लाने के लिए परिजन रवाना हुए तो बालिका उन्हें रास्ते में मिली व अपने साथ हुई दुष्कर्म की घटना व शाहरूख खां व साहिल भार्गव द्वारा की गई घटना के बारे में जानकारी दी।
भादरा पुलिस ने शाहरूख खां, साहिल, नितेश, निवासी भादरा अनिल कुमार व एक अन्य निवासी कुम्हारों की ढाणी तारानगर के विरूद्ध भादंसं 363 , 376 डी ए , 354, 384, 506, व 8/6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
फोटो – प्रतीकात्मक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो