अज्ञात युवक का अधजला शव बरामद, पुलिस ने जताई बेरहमी से की गई हत्या की आशंका

त्र के भिरानी पुलिस थाना के गांव गढड़़ा के जोहड़ के पास शनिवार दोपहर को एक अज्ञात व्यक्ति का अधजला शव ( Half Burnt Dead Body ) मिला। सूचना मिलने पर पुलिस ( Hanuangarh Police ) मौके पर पहुंची ( Hanumangarh Crime News )

By: abdul bari

Updated: 07 Mar 2020, 09:16 PM IST

भादरा/हनुमानगढ़.
क्षेत्र के भिरानी पुलिस थाना के गांव गढड़़ा के जोहड़ के पास शनिवार दोपहर को एक अज्ञात व्यक्ति का अधजला शव ( Half Burnt Dead Body ) मिला। सूचना मिलने पर पुलिस ( Hanuangarh Police ) मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया है। पुलिस ने शव की पहचान के लिए आसपास के पुलिस थानों में सूचना दी है। शव के पैरों व सिर पर कुल्हाड़ी की चोटें भी मारी हुई हैं तथा गला भी एक कपड़े से दबाया हुआ है।


यह है पूरा मामला ( Hanumangarh Crime News )

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया युवक की हत्या कर उसे जलाया जाना प्रतीत होता है, मृतक ने सम्भवत: सफेद शर्ट व केपरी पहनी हुई हो सकती है। उम्र करीब 30-35 वर्ष हो सकती है। पुलिस को ग्रामीणों से दोपहर बाद करीब तीन से चार बजे के दौरान शव पड़ा होने की सूचना मिली। पुलिस को उपस्थित ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार कल रात्रि में उक्त घटनास्थल के आसपास एक कार भी घूमती हुई दिखाई दी है।


पुलिस शव की पहचान करने में जुटी

पुलिस के मुताबिक संभवतया अज्ञात मृतक भिवानी, हिसार (हरियाणा) क्षेत्र से अथवा सिद्धमुख, राजगढ़, तारानगर, चूरू अथवा आसपास के सीमावर्ती क्षेत्र से हो सकता है। भिरानी पुलिस थाना के सहायक उपनिरीक्षक जयप्रकाश ने बताया कि शव को राजकीय अस्पताल भादरा की मोर्चरी में रखवाया गया है व पुलिस शव की पहचान के प्रयास कर रही है। निकटवर्ती हरियाणा व चूरू के पुलिस थानों को भी पहचान के लिए सूचित किया गया है। फिलहाल इस प्रकरण में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

यह खबरें भी पढ़ें...

गेहूं के फसल के बीच कर रहा था अफीम की खेती, पुलिस पहुंची तो आरोपी ने हाथ जोड़कर कही ये बात...

डेढ़ लाख रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार, 10 साल में दूसरी बार घूस लेते पकड़ा गया

खाद्य सुरक्षा योजना में फर्जीवाड़ा: 200 से ज्यादा सरकारी कर्मचारी गरीब बनकर उठा रहे थे फायदा, अब होगी कार्रवाई...

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned