राजस्थान में सड़क हादसे में 3 बारातियों की मौत, मातम में बदली शादी की खुशियां

Road Accident In Hanumangarh: राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के नोहर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक ट्रक और कार की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए।

By: santosh

Updated: 30 Nov 2019, 03:38 PM IST

हनुमानगढ़road accident In Hanumangarh: राजस्थान में हनुमानगढ़ ( Hanumangarh Hindi news ) जिले के नोहर थाना क्षेत्र में शनिवार को एक ट्रक और कार की टक्कर ( Rajasthan Road Accident ) में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रावतसर की एक बारात हरियाणा गई थी।

वहां से एक कार में सवार कुछ बाराती लौट रहे थे कि नोहर में अपाला स्कूल के पास सुबह करीब पांच बजे कार विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इससे लालखां (55), देवीलाल (67) और बनवारी (80) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए।


घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार

घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद शादी के घर में खुशियों की जगह मातम छा गया। बताया जा रहा है कि हादसा कोहरे की वजह से हुआ। कोहरा इतना घना था कि कार में सवार लोग सामने वाले वाहन को देख तक नहीं पाए। पुलिस के अनुसार जिले के रावतसर की नेहरा की ढाणी से एक बारात शुक्रवार को हरियाणा के पीली मंदोरी गांव गई थी।

घने कोहरे के कारण ट्रक को नहीं देख पाए

शनिवार को सुबह वापस लौटते समय घने कोहरे के कारण नोहर इलाके में बारातियों की गाड़ी अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में 3 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी हताहतों को नोहर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां 3 घायलों को मृत घोषित कर दिया गया। 4 अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद हनुमानगढ़ रेफर कर दिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned