scriptनशीली दवा के नेटवर्क की मोहाली में जांच | Hanumangarh Drug network investigation in Mohali | Patrika News

नशीली दवा के नेटवर्क की मोहाली में जांच

locationहनुमानगढ़Published: Feb 09, 2021 08:00:39 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. पिकअप में भरी करीब 3 लाख नशीली गोलियां बरामदगी मामले में जंक्शन पुलिस नशे के कारोबार के नेटवर्क की पड़ताल में जुटी है। इस मामले में अब तक चार जनों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

नशीली दवा के नेटवर्क की मोहाली में जांच

नशीली दवा के नेटवर्क की मोहाली में जांच

नशीली दवा के नेटवर्क की मोहाली में जांच
– तीन लाख नशीली गोलियों से भरी पिकअप बरामदगी का मामला
– अब तक चार जने गिरफ्तार
हनुमानगढ़. पिकअप में भरी करीब 3 लाख नशीली गोलियां बरामदगी मामले में जंक्शन पुलिस नशे के कारोबार के नेटवर्क की पड़ताल में जुटी है। इस मामले में अब तक चार जनों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसमें बीकानेर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया नशे के कारोबार का मास्टर माइंड पवन सिंधी भी शामिल है। इस प्रकरण में कई और नाम भी सामने आए हैं। उनकी धरपकड़ की कोशिश में पुलिस जुटी है।
दिल्ली से नशीली दवाएं मंगवाकर हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर जिलों सहित अन्य क्षेत्र में आपूर्ति करने की बात सामने के बाद गत दिनों दिल्ली गई पुलिस की टीम को इस नेटवर्क के तार पंजाब के मोहाली से जुड़े होने की जानकारी मिली। इसलिए जांच के लिए पुलिस की टीम पंजाब के मोहाली गई है। इस मामले में सोमवार को गिरफ्तार किए गए चौथे आरोपी रोहताश नाई (42) पुत्र हरदतराम निवासी गांव झांबर को जंक्शन पुलिस ने मंगलवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर रिमांड मंजूर करवाया। मामले का मास्टर माइंड पवन सिंधी (32) पुत्र केवल कृष्ण सिंधी निवासी गांधीनगर, जंक्शन तथा संदीप कुमार (38) पुत्र अमरलाल अरोड़ा निवासी वार्ड 17 सादुलशहर हाल निवासी टाउन एवं नरेन्द्र सिंह (25) पुत्र अर्जुन सिंह भाट निवासी लखूवाली पहले ही रिमांड पर चल रहे हैं। सोमवार को गिरफ्तार रोहताश नाई टाउन में परचून व खल-चूरी की दुकान चलाता है। पवन सिंधी ने अपने हिसाब-किताब एवं रुपए जमा कराने के काम का जिम्मा रोहताश नाई को सौंप रखा था। इसके अलावा इस मामले में श्रीगंगानगर निवासी शूटर नामक युवक का नाम भी सामने आया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में भी जुटी है।
क्या था मामला
जिला स्पेशल टीम ने 4 फरवरी को टाउन पुलिस के सहयोग से टाउन में अमरपुरा थेहड़ी के पास बड़ी कार्रवाई करते हुए पिकअप में भरी नशे में इस्तेमाल होने वाली 2 लाख 99 हजार 350 टेबलेट का जखीरा बरामद किया था। मौके से पिकअप सवार दो जनों की गिरफ्तार किया गया। इतनी बड़ी मात्रा में एक साथ नशीली दवा इससे पहले अब तक जिले में बरामद नहीं की जा सकी है। मामले की जांच में खुलासा हुआ कि दिल्ली से सप्लाई होकर आई इस दवा की हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर जिलों सहित अन्य क्षेत्र में आपूर्ति होनी थी। तस्करों को बीकानेर जेल में बंद पवन सिंधी से निर्देश मिलते थे। तस्करों ने कार्गाे से नशीली दवाएं मंगवाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो