scriptहनुमानगढ़ जिला परिषद चुनाव में सबसे अधिक जोन नंबर 29 में छह प्रत्याशी अजमा रहे भाग्य | Hanumangarh. The picture of the candidates in the Zilla Parishad elect | Patrika News

हनुमानगढ़ जिला परिषद चुनाव में सबसे अधिक जोन नंबर 29 में छह प्रत्याशी अजमा रहे भाग्य

locationहनुमानगढ़Published: Nov 11, 2020 07:30:30 pm

Submitted by:

Purushottam Jha

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. जिला परिषद चुनाव में प्रत्याशियों की तस्वीर अब साफ हो गई है। हनुमानगढ़ जिला परिषद की 29 जोन सदस्यों के निर्वाचन को लेकर कुल 94 प्रत्याशी अब मैदान में डटे हुए हैं।
 

हनुमानगढ़ जिला परिषद चुनाव में सबसे अधिक जोन नंबर 29 में छह प्रत्याशी अजमा रहे भाग्य

हनुमानगढ़ जिला परिषद चुनाव में सबसे अधिक जोन नंबर 29 में छह प्रत्याशी अजमा रहे भाग्य

हनुमानगढ़ जिला परिषद चुनाव में सबसे अधिक जोन नंबर 29 में छह प्रत्याशी अजमा रहे भाग्य
-कहीं भाजपा कांग्रेस में सीधी टक्कर तो कुछ जगह त्रिकोणीय मुकाबले के आसार
-जिला परिषद चुनाव में प्रत्याशियों की तस्वीर हुई साफ
हनुमानगढ़. जिला परिषद चुनाव में प्रत्याशियों की तस्वीर अब साफ हो गई है। हनुमानगढ़ जिला परिषद की 29 जोन सदस्यों के निर्वाचन को लेकर कुल 94 प्रत्याशी अब मैदान में डटे हुए हैं। इसमें जोन नंबर 29 में सर्वाधिक छह प्रत्याशी भाग्य अजमा रहे हैं। जबकि कुछ में भाजपा व कांग्रेस प्रत्याशियों के मध्य सीधा मुकाबला होगा। कुछ जोन ऐसे भी हैं, जहां त्रिकोणीय मुकाबला हो सकता है। जिला निर्वाचन कार्यालय की ओर से बुधवार को जारी प्रत्याशियों की अंतिम सूची में कुल ९४ प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं। इसमें जोन नंबर एक से कांग्रेस की पूनम देवी, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की शारदा, भाजपा से सुमन, निर्दलीय कंचन, व वैशाली भाग्य अजमा रही हैं। इसी तरह जोन नंबर दो से कांग्रेस से अमनदीप सिंह, भाजपा से कुलवंत सिंह, जोन नंबर तीन से कांग्रेस से रेणु, भाजपा से सरिता रानी, जोन नंबर चार से बसपा के कालूराम, कांग्रेस दलूराम, भाजपा से मुखी देवी, जोन नंबर पांच से बसपा की दुर्गा देवी, भाजपा से पूजा, कांग्रेस से सुमित्रा, जोन नंबर छह से भाजपा के पवन कुमार, कांग्रेस के सहीराम, जोन नंबर सात से कांग्रेस की प्रियंका, बसपा से शांति, भाजपा से शिमला व निर्दलीय प्रत्याशी सुखमहेंद्र कौर के बीच मुकाबला होगा। जोन नंबर आठ से कांग्रेस की एकता, भाजपा की सरोज, जोन नंबर नौ से माकपा से किरण, बसपा से राजबाला, भाजपा से विमला, कांग्रेस से सुमन, जोन नंबर दस से भाजपा की बादु देवी, कांग्रेस से बिमला, बसपा से विनोद कुमार, जोन नंबर ग्यारह से भाजपा की भतेरी देवी, कांग्रेस से सावत्रि, जोन नंबर बारह से कांग्रेस की इंदु ढिल, माकपा से सुनीता, भाजपा से सुशीला, जोन नंबर तेरह से माकपा प्रत्याशी नीतू देवी, कांग्रेस की सिलोचना, भाजपा से सुनेहरी, जोन नंबर १४ से भाजपा की अलीशा, माकपा से पिकीरानी, कांग्रेस की बिमला, जोन नंबर पंद्रह से भाजपा की अनकौरी, कांग्रेस की दानादेवी, माकपा की रेशमा, जोन नंबर सोलह से माकपा की चंद्रकला, बसपा की ललिता कुमारी, कांग्रेस की शारदा, भाजपा की सरला जोन नंबर १७ से कांगे्रस के ओम प्रकाश, भाजपा से दीपचंद, माकपा से विनोद कुमार प्रत्याशी हैं। जोन नंबर 18 से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी से अमन कुमार, भाजपा के गोपीराम, बसपा से रामप्रसाद, कांग्रेस से संतोष, जोन नंबर १९ से कांग्रेस के मुकेश कुमार, भाजपा से सुशील, जोन नंबर बीस से भाजपा की द्रोपती, कांग्रेस से प्रवीणा व बसपा के राजकुमार के बीच चुनावी मुकाबला होगा। जोन नंबर २१ से भाजपा प्रत्याशी राकेश देवी व कांग्रेस प्रत्याशी रानी कुमारी, जोन नंबर २२ से कांग्रेस के कृष्ण कुमार, बसपा दशरथ, भाजपा के गुरपाश सिंह, निर्दलीय काला सिंह, जोन नंबर २३ से भाजपा के विजय सिंह, कांग्रेस से हर्षवद्र्धन झींझा, जोन नंबर २४ से बसपा के ओंकार सिंह, भाजपा के मंदीप सिंह, कांग्रेस के मोहम्मद हुसैन खोखर, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के रमेश कुमार, निर्दलीय मदन जांदू, जोन नंबर २५ से कांग्रेस प्रत्याशी बलविंद्र सिंह, माकपा के भूपेंद्र सिंह, भाजपा के महेंद्र कुमार, निर्दलीय कुलदीप सिंह, बिंद्रपाल कौर, जोन नंबर २६ से कांग्रेस की राजबाला, भाजपा की सुमन, जोन नंबर २७ से माकपा की अनारी, कांग्रेस की कविता, भाजपा की सरोज व निर्दलीय सुनीता, जोन नंबर २८ से माकपा के ओमप्रकाश, भाजपा के बलवीर, कांग्रेस से मनीष कुमार, बसपा से विजय कुमार, जोन नंबर २९ से बसपा के कृष्णलाल, भाजपा के बलदेव सिंह, माकपा के लालचंद, कांग्रेस से हरमंदर सिंह, निर्दलीय सुभाष व हरप्रीत सिंह के बीच चुनावी मुकाबला होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो