हरियाणा के युवक हनुमानगढ़ में घूम रहे थे हथियार लेकर, पुलिस ने दबोचा

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. हरियाणा के सिरसा जिले के चार बदमाश प्रवृत्ति के युवक हनुमानगढ़ में हथियार लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे थे। उनको टाउन पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

By: adrish khan

Published: 21 Nov 2020, 09:10 PM IST

हरियाणा के युवक हनुमानगढ़ में घूम रहे थे हथियार लेकर, पुलिस ने दबोचा
- तीन पिस्तौल व चार कारतूस जब्त, आरोपी थे वारदात की फिराक में
- तीन कार्रवाई में पांच जने गिरफ्तार
हनुमानगढ़. हरियाणा के सिरसा जिले के चार बदमाश प्रवृत्ति के युवक हनुमानगढ़ में हथियार लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे थे। उनको टाउन पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा टिब्बी थाना क्षेत्र के गांव मल्लडख़ेड़ा निवासी एक युवक को भी अवैध पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया गया। यह आरोपी भी हरियाणा निवासी चारों युवकों का जानकार बताया जा रहा है। ऐसे में प्रारंभिक पड़ताल के आधार पर पुलिस यह मान रही है कि तीन अलग-अलग जगहों से पकड़े गए पांचों आरोपी एक ही गैंग के हैं। वे यहां किसी वारदात की फिराक में आए हुए थे। पांचों आरोपियों को रविवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा। पुलिस ने इन तीन अलग-अलग जगहों पर की गई कार्रवाई में पांचों आरोपियों के कब्जे से तीन पिस्तौल व चार कारतूस बरामद किए। उनके खिलाफ आम्र्स एक्ट में मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उनसे अवैध असले की खरीद वगैरह को लेकर पूछताछ की जा रही है।
टाउन थाना प्रभारी रमेशचंद्र माचरा ने बताया कि हैड कांस्टेबल राकेश रमाणा व कांस्टेबल दलीप कुमार ने गश्त के दौरान एसआरएम स्कूल के पास बाइक सवार दो जनों की संदिग्ध लगने पर तलाशी ली। उनके पास एक देशी पिस्तौल व दो कारतूस बरामद हुए। आरोपियों की पहचान हरप्रीत सिंह (20) पुत्र सतनाम सिंह निवासी वार्ड छह, नाथोर, जिला सिरसा तथा दलवीर सिंह (19) पुत्र प्रहलाद सिंह निवासी वार्ड पांच, नाथोर जिला सिरसा के रूप में हुई। पुलिस ने अवैध हथियार व बाइक जब्त कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी कार्रवाई में हैड कांस्टेबल राकेश कुमार, कांस्टेबल रामनिवास व राकेश कुमार ने चुंगी नम्बर छह के पास से पैदल जा रहे अवतार सिंह (25) पुत्र मलकीत सिंह निवासी वार्ड पांच, नाथोर, जिला सिरसा व सतवीर (23) पुत्र राजेन्द्र मेघवाल निवासी वार्ड आठ, थाना बच्चेर राणिया जिला सिरसा को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से एक पिस्तौल व दो कारतूस जब्त किए गए। तीसरी कार्रवाई में हैड कांस्टेबल राजकुमार, हैड कांस्टेबल हरलाल मीणा व कांस्टेबल राकेश रमाणा ने एसआरएम स्कूल के पास से देशी पिस्तौल सहित एक जने को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान सतपाल सिंह (20) पुत्र लखवीर सिंह निवासी ढाणी चक दस एमकेएसबी मल्लडख़ेड़ा, टिब्बी के रूप में हुई। हैड कांस्टेबल राजकुमार ने बताया कि हरियाणा निवासी चारों युवकों का अपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। प्रथमदृष्ट्या चारों आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के लग रहे हैं। वे यहां किसी वारदात की फिराक में घूम रहे थे।

adrish khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned