scriptप्रेमी की शादी की खबर सुनकर बिगड़ी तबीयत, चकरा कर गली में ही गिर गई | Hearing the news of the boyfriend's marriage, deteriorating health an | Patrika News

प्रेमी की शादी की खबर सुनकर बिगड़ी तबीयत, चकरा कर गली में ही गिर गई

locationहनुमानगढ़Published: Apr 16, 2019 10:10:56 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

hanumangarh junction ka mamla

प्रेमी की शादी की खबर सुनकर बिगड़ी तबीयत, चकरा कर गली में ही गिर गई

प्रेमी की शादी की खबर सुनकर बिगड़ी तबीयत
– सेक्टर 12 में युवती को आसपास के लोगों ने संभाला
हनुमानगढ़. श्रीगंगानगर जिले की विजयनगर तहसील निवासी युवती ने हनुमानगढ़ के एक युवक से इतना प्यार किया कि उसकी शादी की खबर सुनकर दिल बैठ गया। अचानक मिली इस सूचना से उसे इतना आघात लगा कि ब्लड प्रेशर कम हो गया। वह चकरा कर गली में ही गिर गई। उसे आसपास के लोगों ने संभाला। पानी वगैरह पिलाकर नाम पूछा और फिर पुलिस को सूचना दी। मौके पर जंक्शन व महिला थाना पुलिस पहुंची। उसे महिला थाना पुलिस ने एम्बुलेंस 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। यद्यपि इस संबंध में कोई मामला वगैरह दर्ज नहीं कराया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम सेक्टर 12 में खालसा स्कूल के पास गली में 21 वर्षीय युवती परेशान सी होकर बैठी थी। उसे चक्कर आ रहे थे और वह खड़ी रहने में भी सक्षम नहीं थी। आसपास की महिलाओं व लोगों ने उसे संभाला। फिर सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। युवती ने पुलिस को बताया कि वह हनुमानगढ़ जंक्शन निवासी एक युवक से प्यार करती है। वह उसे कई दिनों से शादी करने का झांसा दे रहा था। जब मंगलवार को उससे मिलने पहुंची तो पता चला कि उसका विवाह हो चुका है। यह खबर सुनकर हालत बिगड़ गई। युवक उसे सेक्टर 12 में ही छोड़कर चला गया। महिला थाना पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दी। वे उसे शाम को जिला अस्पताल से विजयनगर ले गए। बताया जा रहा है कि युवती के परिजन हनुमानगढ़ के युवक के खिलाफ विजयनगर थाने में ही मामला दर्ज कराएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो