scriptझमाझम बारिश से पानी में डूबीं सड़कें और गलियां, गुरुवार रात से हो रही बा रिश | heavy Rain In hanumangadh, 26 july 2019 | Patrika News

झमाझम बारिश से पानी में डूबीं सड़कें और गलियां, गुरुवार रात से हो रही बा रिश

locationहनुमानगढ़Published: Jul 26, 2019 09:54:29 am

Submitted by:

santosh

हनुमानगढ़ जिले के संगरिया क्षेत्र में गुरुवार रात से शुक्रवार सुबह तक 40 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई।

rain in hanumangadh

हनुमानगढ़। जिले के संगरिया क्षेत्र में गुरुवार रात से शुक्रवार सुबह तक 40 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई। जमकर बरसे बदरा ने जहां गर्मी से राहत पहुंचाई वहीं शहर के बाजार व गलियों समेत कई निचले इलाके में पानी जमा हो गया। जिससे रहवासियों, राहगीरों व वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। तह बाजारी, नई-पुरानी धान मंडी में पानी जमा होने के अलावा मुख्य नाला लबालब होने से कोर्ट रोड, पुराने सिनेमा, दुर्गा, साई व करणी मंदिर मार्ग सहित अन्य कई जगहों पर पानी भर गया। लोगों को वैकल्पिक मार्ग से गंतव्य तक जाना पड़ा।

 

सीकर में बाढ़ जैसे हालात, राजस्थान के इन 30 जिलों में अति भारी बारिश होने की चेतावनी

 

पैदल चलने वालों को पानी के बीच कपड़े ऊंचे हाथ में चप्पलें लिए गुजरना पड़ा। कई वाहन नालियोंं में फंसे तो राहगीर गिरे। कुछ स्कूली बच्चे भी दुर्गा मंदिर के पास नाली न दिखने से पानी में गिर गए। राहगीर वाहन चालकों से लिफ्ट मांगकर सड़क पार करते नजर आए। तहसीलदार सत्य नारायण सुथार ने बताया कि रात से ही शुरु हुई बारिश सुबह तक चली। करीब 40 एमएम बारिश सुबह आठ बजे तक रिकॉर्ड हुई।

 

जयपुर स्टेशन: त्योहारों पर ट्रेन से सफर की है प्लानिंग तो यह खबर जानना आपके लिए है जरूरी

 

गांवों में अच्छी बारिश के समाचार हैं। कहीं से किसी नुकसान होने की सूचना नहीं मिली है। नरमा व गवार फसल के लिए सही मौके पर बारिश होने से किसानों के लिए लाभदायक है। बोलांवाली तथा लीलांवाली में 10 एम एम, मालारामपुरा में सामान्य, जंडवालासिखान में 7 एमएम, चकहीरासिंहवाला में 5 एमएम, शेरगढ़ व मानकसर में 10 अंगुल, भगतपुरा व किशनपुरा उत्तराधा में 7-8 अंगुल, गांव नगराना में 8-9 अंगुल बारिश दर्ज की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो