scriptराजस्थान में यहां तीन रात ठहरी थी हनीप्रीत, डेरा अनुयायी के घर में ली थी शरण | Honeypreet stayed at Disciples House in Rajasthan | Patrika News

राजस्थान में यहां तीन रात ठहरी थी हनीप्रीत, डेरा अनुयायी के घर में ली थी शरण

locationहनुमानगढ़Published: Sep 17, 2017 06:16:51 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

गुरमीत राम रहीम की कथित दत्तक पुत्री हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा पुलिस जगह—जगह दबिश दे रही है।

honeypreet

Honeypreet

हनुमानगढ़। साध्वियों से रेप केस में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की कथित दत्तक पुत्री हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा पुलिस जगह—जगह दबिश दे रही है। इसी बीच हनीप्रीत के तार हनुमानगढ़ से भी जुड़े होने की सुचना मिल रही है।
हाल ही में हनुमानगढ़ पुलिस के एक जवान को पंचकुला पुलिस की ओर से गिरफ्तार करने से इस सूचना को बल मिल रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाबा के जेल जाने के बाद वह रोहतक से सीधा हनुमानगढ़ पहुंची थी। वह 26 अगस्त से 29 अस्तग तक हनुमानगढ़ में ही एक डेरा अनुयायी के घर रूकी थी।
जैसे ही प्रियंका के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी हुआ और देशद्रोह के मुकदमे की खबर मिली तो उक्त डेरा प्रेमी से गुपचुप तरीके से निकाल दिया। इससे पहले हनीप्रीत के यहां कई भूखंड होने और अन्य प्रोपर्टी में निवेश की जानकारी पुलिस को मिली थी। गौरतलब है कि हनीप्रीत बलात्कारी बाबा राम रहीम के साथ हमेशा साये की तरह रहती थी।
हनुमानगढ़ में उनके कई अनुयासी थे। इन्हीं में से एक बाबा का खासमखास अनुयायी था। हनुीप्रीत के चार दिन उसी के घर में रुकने की जानकारी मिल रही है। सूत्रों के अनुसार पुलिस हनीप्रीत के हनुमानगढ़ से तार जुड़ने की भी तहकीकात कर रही है।
READ: राम रहीम मामले में हरियाणा पुलिस ने राजस्थान पुलिस के सिपाही पर कसा शिकंजा


राम रहीम के मुख्य षड्यंत्रकर्ता को उदयपुर से दबोचा
राम रहीम को दुष्कर्म के मामले में सजा सुनाने के बाद दंगा भड़काने के मुख्य षड्यंत्रकर्ता को हरियाणा पुलिस एवं क्राइम ब्रांच के दल ने शनिवार शाम को उदयपुर से गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पूछताछ में उसने हनीप्रीत के नेपाल में होने की जानकारी दी। टीम उसे अपने साथ पकड़कर हरियाणा ले गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो