scriptनहर में कूदे बाइक सवार की पहचान, गोताखोर जुटे तलाश में | Identification of a junk bike rider in the canal, the diver explores | Patrika News

नहर में कूदे बाइक सवार की पहचान, गोताखोर जुटे तलाश में

locationहनुमानगढ़Published: Mar 24, 2019 06:53:16 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

hanumangarh ke paas nahar me doobne ka mamla

नहर में कूदे बाइक सवार की पहचान, गोताखोर जुटे तलाश में

नहर में कूदे बाइक सवार की पहचान, गोताखोर जुटे तलाश में
– लखूवाली के पास कूद गया था नहर में
हनुमानगढ़. किनारे पर बाइक खड़ी कर नहर में कूदे व्यक्ति की पहचान हो गई। यद्यपि नहर में उसका कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने ग्रामीणों व गोताखोरों की मदद से इंदिरा गांधी नहर में उसकी तलाश कराई। शनिवार सुबह गोताखोर नहर में उतारे गए। मगर शाम तक नहर में छलांग लगाने वाला नहीं मिला। परिजन व लखूवाली चौकी पुलिस नहर के किनारों पर निगरानी करते रहे।
नहर में गिरे बाइक सवार की शनिवार को पहचान विनोद कुमार (40) पुत्र भूप वर्मा निवासी गांव कोहला के रूप में हुई। वह चिनाई मिस्त्री है। परिजनों के अनुसार विनोद कुमार पिछले कुछ दिनों से रावतसर में चिनाई का कार्य कर रहा था। वह शुक्रवार सुबह अपनी मोटर साइकिल सीटी 100 आरजे 31 एसके 7887 पर रावतसर काम करने गया। वापसी में रात करीब साढ़े आठ बजे मेगा हाइवे स्थित गांव लखूवाली के पास इंदिरा गांधी नहर के पुल पर रुका। बाइक को पुल पर खड़ी कर नहर में छलांग लगा दी। आसपास के लोगों ने उसे देख लिया तथा तत्काल लखूवाली चौकी पुलिस को सूचना दी। पुलिस व ग्रामीण मौके पर पहुंचे। मगर अन्धेरे के कारण नहर में गिरे बाइक सवार के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। पुलिस ने बाइक नम्बरों के आधार पर उसकी पहचान कर परिजनों को सूचना दी। यद्यपि अभी तक प्रौढ़ के नहर में कूदने के कारणों का पता नहीं चल सका है। विनोद कुमार के एक पुत्र व एक पुत्री है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो