scriptतीनों मौसेरे भाइयों की जेल में होगी शिनाख्त परेड, चौथे आरोपी को जेल भेजा | Identity parade will be held in hanumangarh jail of all three cousins | Patrika News

तीनों मौसेरे भाइयों की जेल में होगी शिनाख्त परेड, चौथे आरोपी को जेल भेजा

locationहनुमानगढ़Published: Sep 06, 2019 11:34:07 am

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. रामसरा नारायण के पास फाइनेंस कंपनी सेल्समैन से पिस्तौल की नोक पर 1.59 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में रिमांड पर चल रहे आरोपी की निशानदेही पर टाउन पुलिस ने लूटी गई नकदी में से कुछ राशि बरामद की है। रिमांड अवधि समाप्त होने पर पुलिस ने आरोपी बलदेव सिंह उर्फ देबू पुत्र जीतसिंह रायसिख निवासी 24 एसएसडब्ल्यू को जेल भिजवा दिया।

तीनों मौसेरे भाइयों की जेल में होगी शिनाख्त परेड, चौथे आरोपी को जेल भेजा

तीनों मौसेरे भाइयों की जेल में होगी शिनाख्त परेड, चौथे आरोपी को जेल भेजा

तीनों मौसेरे भाइयों की जेल में होगी शिनाख्त परेड, चौथे आरोपी को जेल भेजा
– फायनेंस कंपनी के सेल्समैन से लूटी गई नकदी बरामद
– फाइनेंस कंपनी सेल्समैन से 1.59 लाख रुपए छीनने का मामला
हनुमानगढ़. रामसरा नारायण के पास फाइनेंस कंपनी सेल्समैन से पिस्तौल की नोक पर 1.59 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में रिमांड पर चल रहे आरोपी की निशानदेही पर टाउन पुलिस ने लूटी गई नकदी में से कुछ राशि बरामद की है। रिमांड अवधि समाप्त होने पर पुलिस ने आरोपी बलदेव सिंह उर्फ देबू पुत्र जीतसिंह रायसिख निवासी 24 एसएसडब्ल्यू को जेल भिजवा दिया। मामले की जांच कर रहे उप निरीक्षक अनिल चिन्दा ने बताया कि लूट के मामले में बलदेव सिंह के अलावा साहिब सिंह उर्फ बाबा पुत्र स्वराज सिंह मजहबी सिख निवासी वार्ड नंबर 41, सुरेशिया, हाल केवल गांव तलवंडी पंजाब, साहिब सिंह के भाई अमनदीप सिंह व इनके मौसेरे भाई वकील सिंह पुत्र सुखमन्द्र सिंह निवासी वार्ड नंबर 11, चक 19 केएसपी, किशनपुरा दिखनादा को गिरफ्तार किया गया था। इनमें से वारदात को अंजाम साहिब सिंह, अमनदीप सिंह व वकील सिंह ने दिया था। जबकि बलदेव सिंह ने सेल्समैन की लोकेशन की जानकारी तीनों को दी थी। तीनों भाइयों को बापर्दा गिरफ्तार कर शिनाख्त परेड के लिए न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया गया था जबकि बलदेव सिंह का रिमांड मंजूर करवाया गया था। जांच अधिकारी के अनुसार वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपितों ने 1.59 लाख रुपए आपस में क्रमश: 37-37 हजार रुपए कर बांट लिए थे। कुछ पैसे आरोपियों ने खर्च कर दिए। जिला कारागृह में बंद तीनों भाइयों की शुक्रवार तक शिनाख्त परेड की करवाई की जाएगी। इसके बाद उन्हें प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लूटी गई शेष नकदी व वारदात में इस्तेमाल बाइक की बरामदगी के प्रयास किए जाएंगे।
गौरतलब है कि छह अगस्त को सुरेश कुमार (21) पुत्र सहीराम जाट निवासी रतनसरा, चूरू हाल सहायक ब्रांच मैनेजर ग्राम शक्ति फाइनेंस कंपनी हनुमानगढ़ जंक्शन ने टाउन पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया था कि वह ग्राम शक्ति कंपनी में सेल्समैन के पद पर है। छह अगस्त को वह बाइक पर गांव 22 एसएसडब्ल्यू, 30 एसएसडब्ल्यू, 26 एसएसडब्ल्यू की ढाणियों से महिला समूह लोन कलेक्शन लेने के 1 लाख 59 हजार रुपए एकत्रित कर बाइक से कंपनी कार्यालय आ रहा था। दोपहर करीब दो बजे जब वह चक 20 एसएसडब्ल्यू से करीब एक किलोमीटर रामसरा गांव की तरफ जा रहा था तो पीछे से एक बाइक आई। उस पर सवारों ने उसके चलते हुए के हाथ से धक्का मारा। इससे बाइक कच्चे में उतर गई और वह गिर गया। पीछे से आई बिना नंबरी होंडा कंपनी की बाइक पर तीन जने सवार थे। इनमें से एक जना नीचे उतर उसके पास आया और पिस्तौल दिखाकर गोली मारने का भय दिखाकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया। तीनों जने बैग छीनकर रामसरा की तरफ भाग गए। बैग में नकदी के अलावा पर्स, एटीएम कार्ड, पहचान पत्र, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, कलेक्शन रजिस्टर व बैंक की डायरी और चेक बुक थी। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो