script

हनुमानगढ़ में कांग्रेस का टिकट बांटने आए जिला प्रभारी की जुबान फिसलने का वीडियो हुआ वायरल

locationहनुमानगढ़Published: Nov 04, 2020 04:51:55 pm

Submitted by:

Purushottam Jha

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. जिले में 29 जिला परिषद सदस्यों के टिकट वितरण को लेकर कांग्रेस के जिला प्रभारी हीरालाल बिश्नोई बुधवार को हनुमानगढ़ पहुंचे।
 

हनुमानगढ़ में  कांग्रेस का टिकट बांटने आए जिला प्रभारी की जुबान फिसलने का वीडियो हुआ वायरल

हनुमानगढ़ में कांग्रेस का टिकट बांटने आए जिला प्रभारी की जुबान फिसलने का वीडियो हुआ वायरल

हनुमानगढ़ जिले में कांग्रेस का टिकट बांटने आए जिला प्रभारी की जुबान फिसलने का वीडियो हुआ वायरल
-जिला प्रभारी हीरालाल बिश्नोई बिकाऊ और टिकाऊ को टिकट देने की कह रहे बात
-पहले दिन जिला परिषद के जोन 25से केवल एक प्रत्याशी ने ठोकी ताल
हनुमानगढ़. जिले में 29 जिला परिषद सदस्यों के टिकट वितरण को लेकर कांग्रेस के जिला प्रभारी हीरालाल बिश्नोई बुधवार को हनुमानगढ़ पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत में उनकी जुबान फिसलने संबंधी वीडियो सोशल मीडिया में तत्काल वायरल हो गया। वायरल वीडियो में जिला प्रभारी बिकाऊ और टिकाऊ उमीदवारों को टिकट देने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि जैसे ही उनको गलती का अहसास हुआ उन्होंने अपने बयान में सुधार भी कर लिया।
इस दौरान बिकाऊ को टिकट देने का बयान जारी करते ही मौजूद लोगों में इसकी चर्चा शुरू हो गई। इससे पहले पंचायत चुनाव को लेकर नियुक्त जिला प्रभारी हीरालाल बिश्नोई ने जंक्शन के व्यापार मंडल धर्मशाला में पार्टी का टिकट लेने के इच्छुक लोगों से आवेदन भी लिए। कांग्रेस की टिकट लेने को लेकर कार्यकर्ताओं में खूब उत्साह नजर आया। हनुमानगढ़ विधायक चौधरी विनोद कुमार, नोहर विधायक अमित चाचाण, पूर्व उप जिला प्रमुख शनबम गोदारा, कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष गुरदीप सिंह चंदड़ा, यूथ कांग्रेस के लोकसभा महासचिव रणवीर सिहाग सहित अन्य मौजूद रहे।
वहीं जिला परिषद चुनाव को लेकर चार नवम्बर से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई। पहले दिन जिला परिषद के जोन नंबर २५ से सुरेंद्र कुमार ने नामांकन पत्र जमा करवाया। नामांकन पत्र में सुरेंद्र कुमार ने कांग्रेस से दावेदारी दिखाई है। चुनाव के दृष्टिगत जिला कलक्ट्रेट में नामांकन को लेकर दो टीमें बनाई गई है। जिले में चार चरणों मे पंचायती राज के चुनाव होंगे। इसके बाद आठ दिसम्बर को मतगणना होगी। इस बार जिला परिषद में जिला प्रमुख का पद एससी महिला वर्ग के लिए आरक्षित है। जिला प्रमुख बनने के लिए सियासी कसरत शुरू हो चुकी है। इसी क्रम में जिला परिषद सदस्यों के लिए दोनों पार्टियां टिकट वितरण को लेकर माथापच्ची करने में लगी है।

ट्रेंडिंग वीडियो