गिरफ्तारी की नहीं थी सूचना और फंस गए

गिरफ्तारी की नहीं थी सूचना और फंस गए

pawan uppal | Publish: Jun, 14 2018 12:20:58 PM (IST) Sri Ganganagar, Rajasthan, India

-पोस्त सहित गिरफ्तार दोनों आरोपित रिमांड पर

हनुमानगढ़.

सदर पुलिस की ओर से पिकअप में 19.5 किलोग्राम डोडा पोस्त ले जाते गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपितों को पुलिस ने बुधवार को न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए पांच दिन का रिमांड मंजूर करवाया है। मामले की जांच कर रहे गोलूवाला थाना प्रभारी हंसराज लूणा ने बताया कि आरोपित ईमीचन्द उर्फ राकेश (25) पुत्र गोपीराम नायक निवासी सोमनगर सरदारशहर व झाबरमल उर्फ शीशपाल (25) पुत्र दीपाराम नायक निवासी पुनसीसर सरदारशहर से पूछताछ की जा रही है।


सदर थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद पांडर ने बताया कि गोलूवाला पुलिस ने नौ जून को रोहिताश पुत्र टीकूराम जाट निवासी वार्ड छह गोलूवाला निवादान को आठ किलोग्राम डोडा पोस्त सहित गिरफ्तार किया था। रिमांड अवधि के दौरान रोहिताश ने पूछताछ में बताया कि उसे ईमीचन्द उर्फ राकेश पोस्त देकर गया था। रुपए लेने के लिए ईमीचन्द ने 12 जून को आने की बात कही थी। पांडर के अनुसार ईमीचन्द को रोहिताश के पोस्त सहित पकड़े जाने की सूचना नहीं थी। वह बुधवार को अपने साथी झाबरमल उर्फ शीशपाल के साथ पिकअप गाड़ी लेकर रुपए लेने रोहिताश के पास आ रहा था कि नाकाबंदी के दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पिकअप से 19.5 किलोग्राम डोडा पोस्त भी बरामद हुआ। आरोपितों की ओर से डोडा पोस्त के परिवहन के लिए पिकअप गाड़ी की पीछे की बॉडी को नीचे से काटकर दो लोहे के बॉक्स बनाए गए थे। दोनों बॉक्स के ऊपर लकड़ी के बोर्ड लगाकर कवर किया गया था। लकड़ी के बोर्ड को बीच में से काटकर बॉक्स के अंदर पोस्त रखने की जगह बनाई गई थी।


थाना प्रभारी पांडर ने बताया कि दोनों आरोपितों को गोलूवाला पुलिस की ओर से आठ किलोग्राम पोस्त बरामदगी के प्रकरण में भी नामजद किया गया है। इसके अलावा 19.5 किलोग्राम पोस्त की बरामदगी के प्रकरण में दोनों के खिलाफ अलग से मामला दर्ज किया गया है। अब गोलूवाला पुलिस उक्त डोडा पोस्त किस व्यक्ति से खरीद कर लाया गया एवं किस व्यक्ति को आगे बेचान करने जा रहे थे, इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। वहीं आठ किलोग्राम पोस्त सहित गिरफ्तार रोहिताश को बुधवार को न्यायालय में पेश कर जेल भिजवा दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned