scriptहनुमानगढ़ में सट्टा किंग को पकडऩे आई जयपुर एटीएस | Jaipur ATS came to catch the satta king in Hanumangarh | Patrika News

हनुमानगढ़ में सट्टा किंग को पकडऩे आई जयपुर एटीएस

locationहनुमानगढ़Published: May 27, 2022 11:35:18 am

Submitted by:

adrish khan

हनुमानगढ़. शहर के सुरेशिया इलाके में एंटी टेरेरिस्ट स्कवॉड (एटीएस) जयपुर ने धावा बोला। गुरुवार रात करीब दस से ग्यारह बजे के बीच अलग-अलग जगहों पर एटीएस ने कार्रवाई करते हुए सट्टेबाजी के आरोप में तीन जनों को पकड़ा।

हनुमानगढ़ में सट्टा किंग को पकडऩे आई जयपुर एटीएस

हनुमानगढ़ में सट्टा किंग को पकडऩे आई जयपुर एटीएस

हनुमानगढ़ में सट्टा किंग को पकडऩे आई जयपुर एटीएस
– सुरेशिया इलाके से तीन सटोरियों को पकड़ा
हनुमानगढ़. शहर के सुरेशिया इलाके में एंटी टेरेरिस्ट स्कवॉड (एटीएस) जयपुर ने धावा बोला। गुरुवार रात करीब दस से ग्यारह बजे के बीच अलग-अलग जगहों पर एटीएस ने कार्रवाई करते हुए सट्टेबाजी के आरोप में तीन जनों को पकड़ा। हालांकि एटीएस जिस सट्टा किंग को पकडऩे के लिए आई थी, वह कार्रवाई की भनक लगते ही फरार हो गया। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से दस हजार सात सौ पैंतालीस रुपए की रकम बरामद की गई। इस संबंध में तीनों के खिलाफ देर रात जंक्शन थाने में मामले दर्ज किए गए। अभी एटीएस की टीम जिले में ही बताई जा रही है। शाम तक कोई बड़ी कार्रवाई अंजाम दी जा सकती है।
जानकारी के अनुसार एटीएस के इंस्पेक्टर राहुल भारद्वाज ने प्रिंस कुक्कड़ पुत्र प्रेमप्रकाश कुक्कड़ निवासी सुरेशिया व आनंद मोदी निवासी जंक्शन तथा एटीएस के राजेन्द्र सिंह ने दीपक चुघ पुत्र बाबुलाल चुघ निवासी सुरेशिया को पकड़ा। तीनों के कब्जे से कुल 10745 रुपए सट्टा रकम बरामद की गई। जंक्शन थाना प्रभारी अशोक बिश्नोई ने बताया कि इस कार्रवाई को एटीएस की टीम ने अंजाम दिया। खास बात यह कि जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय सिंह ने हनुमानगढ़ में एटीएस की कार्रवाई की पुष्टि नहीं की।
गांजा तस्करी में एक जना गिरफ्तार
हनुमानगढ़. टाउन पुलिस ने डीएसटी के सहयोग से गांजा तस्करी के आरोप में एक जने को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से दो किलोग्राम गांजा जब्त किया गया। पुलिस के अनुसार थाना प्रभारी दिनेश सारण के मार्गदर्शन में एसआई पूर्ण सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने टाउन में दशहरा ग्राउंड के पास एक जने को पकड़ा। आरोपी के कब्जे से दो किलोग्राम गांजा मिला। उसकी पहचान बाबू खां (55) पुत्र हुसैन खां निवासी वार्ड 44, बिहारी मोहल्ला, टाउन के रूप में हुई। पुलिस ने गांजा जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच गोलूवाला थाना प्रभारी को सौंपी गई है। कार्रवाई करने वाले पुलिस दल में हैड कांस्टेबल मनीष कुमार, कांस्टेबल महंगा सिंह, मुकेश कुमार व डीआर कांस्टेबल रोहताश शामिल रहे। विशेष भूमिका डीएसटी हनुमानगढ़ की रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो