तस्करी के आरोपी जीप चालक को भिजवाया जेल

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

हनुमानगढ़. जीप चालक से 4 क्विंटल 40 किलोग्राम पोस्त, रिवॉल्वर व 22 कारतूस बरामदगी मामले में गिरफ्तार आरोपी को टाउन पुलिस ने सोमवार को रिमांड अवधि समाप्त होने पर कोर्ट में पेश किया। आरोपी वेदप्रकाश उर्फ बेदा (30) पुत्र पूर्णराम जाट निवासी चक दस केएसपी मुण्डा को कोर्ट के आदेश पर जेल भिजवा दिया गया।

By: adrish khan

Published: 06 Jan 2020, 09:46 PM IST

तस्करी के आरोपी जीप चालक को भिजवाया जेल
- 4 क्विंटल 40 किलोग्राम पोस्त बरामदगी का मामला
हनुमानगढ़. जीप चालक से 4 क्विंटल 40 किलोग्राम पोस्त, रिवॉल्वर व 22 कारतूस बरामदगी मामले में गिरफ्तार आरोपी को टाउन पुलिस ने सोमवार को रिमांड अवधि समाप्त होने पर कोर्ट में पेश किया। आरोपी वेदप्रकाश उर्फ बेदा (30) पुत्र पूर्णराम जाट निवासी चक दस केएसपी मुण्डा को कोर्ट के आदेश पर जेल भिजवा दिया गया। टाउन पुलिस ने आठ दिन के रिमांड के दौरान आरोपी से पोस्त के क्रय-विक्रय व सप्लाई आदि को लेकर पूछताछ की। उसने पुलिस को बताया कि रावतसर निवासी अनिल झींझा से उसने पोस्त लिया था। पुलिस ने उसकी सूचना के आधार पर अनिल झींझा की गिरफ्तारी को दबिश दी। मगर वह हत्थे नहीं चढ़ा। पुलिस उसे ढूंढ़ रही है।
गौरतलब है कि स्पेशल टीम ने शेरगढ़ चौकी पुलिस के साथ 30 दिसम्बर मेगा हाइवे पर भूनावाली ढाणी के बस स्टैंड पर नाकाबंदी की। इसी दौरान रात्रि करीब पौने नौ बजे शेरगढ़ की तरफ से एक बिना नम्बरी बोलेरो कैम्पर आती दिखाई दी। चालक सहित बोलेरो कैम्पर में सवार तीन जनों ने कुछ दूरी पर गाड़ी रोककर भागने का प्रयास किया। शक होने पर पुलिस टीम ने पीछा कर इनमें से एक जने को काबू कर लिया जबकि दो जने अन्धेरे का फायदा उठा भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने बोलेरो कैम्पर की तलाशी ली तो गाड़ी के पीछे बने हुए डाले व बीच वाली सीट में 22 सफेद थैले रखे हुए थे। पुलिस ने जांच की तो थैलों में डोडा पोस्त भरा हुआ मिला। इसकी कुल मात्रा 4 क्विंटल 40 किलोग्राम थी। पुलिस ने गाड़ी का डैसबोर्ड खोलकर देखा तो उसमें एक 38 बोर का रिवॉल्वर मिला जो लोडेड था। इसके अलावा डैसबोर्ड में मिले होलेस्टर में कारतूस भी मिले। रिवॉल्वर व होलेस्टर में कुल 22 कारतूस थे। पुलिस ने डोडा पोस्त, रिवॉल्वर, कारतूस व बोलेरो कैम्पर कब्जे में लेकर मौके पर भागते पकड़े गए युवक वेदप्रकाश उर्फ बेदा को गिरफ्तार कर लिया। उसका दो बार कोर्ट से क्रमश: पांच व तीन दिन का रिमांड मंजूर कराया।

adrish khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned