पुलिस को देख भाग छूटे किशोरी भगाने वाले

पुलिस ने घर से बहला-फुसला कर भगाई दो नाबालिग लड़कियों को बरामद किया है।

पीलीबंगा. पुलिस ने घर से बहला-फुसला कर भगाई दो नाबालिग लड़कियों को बरामद किया है। एक लड़की को हरियाणा के फतेहाबाद थाने के गांव मानेवाला से तथा दूसरी लड़की को उसके रिश्तदारों ने थाने में पेश किया। दोनों मामलों में आरोपित फरार हैं। पुलिस के अनुसार चक 2 एसजीआर की महिला ने 28 अप्रेल को रिपोर्ट दी थी कि 17 अपे्रल को हनुमानगढ़ टाउन निवासी सागर सोनी उर्फ राजू व सोनू उसकी 17 वर्षीय पुत्री को भगा ले गए। जांच में सामने आया कि लड़की मानेवाला में है। पुलिस ने दबिश दी तो दोनों आरोपित लड़की को छोड़ फरार हो गए। 

दूसरे मामले में 16 वर्षीय लड़की को अमरपुराराठान निवासी हेतराम पुत्र कुसलाराम नायक भगा ले गया था। लड़की के रिश्तेदारों ने उसे शनिवार शाम थाने में पेश किया। किशोरी के पिता ने हेतराम के खिलाफ एक मई को मुकदमा दर्ज करवाया था। दोनों लड़कियों को सोमवार को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया जाएगा।


Show More
jainarayan purohit
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned