scriptतस्करों से मिले सुराग, सप्लायर की तलाश शुरू | Looking for smugglers, looking for supplier | Patrika News

तस्करों से मिले सुराग, सप्लायर की तलाश शुरू

locationहनुमानगढ़Published: Oct 23, 2018 11:58:31 am

Submitted by:

adrish khan

तस्करों से मिले सुराग, सप्लायर की तलाश शुरू- नशीली दवा बरामदगी मामले के आरोपितों का पुलिस ने कराया रिमांड मंजूर- 36 हजार से अधिक नशीली दवा बरामदगी का मामला- हनुमानगढ़ टाउन थाना पुलिस तथा एंटी नारकोटिक्स टीम ने की थी कार्रवाई

crime news

hanumangarh court

हनुमानगढ़. जिले में नशे की रोकथाम को लेकर चल रहे विशेष अभियान के तहत टाउन थाना क्षेत्र से दबोचे गए चार आरोपितों से पुलिस को नशीली दवा सप्लायर के बारे में अहम सुराग हाथ लगे हैं। श्रीगंगानगर व जयपुर से दवा खरीदकर लाने की जानकारी आरोपितों ने पुलिस को दी है। पूछताछ में आरोपितों ने जानकारी दी कि वे श्रीगंगानगर से नशीली दवाएं खरीदकर लाते थे। जो व्यक्ति नशीली दवाएं सप्लाई कर रहा था, उसने काफी समय पहले पीलीबंगा में मेडिकल भी चलाया था। वर्तमान में श्रीगंगानगर में रह रहा है। पुलिस ने चारों आरोपितों को मंगलवार को कोर्ट में पेश कर तीन दिन का रिमांड मंजूर कराया। आरोपितों से मिली जानकारी के आधार पर जल्दी पुलिस की टीम श्रीगंगानगर व जयपुर भेजी जाएगी।
गौरतलब है कि एंटी नारकोटिक्स टीम व टाउन थाना पुलिस ने दो अलग-अलग कार्रवाई में चार जनों को गिरफ्तार कर ३६ हजार से अधिक नशीली गोलियां व कैप्सूल जब्त किए थे। आरोपितों से दो मोटर साइकिल भी बरामद किए गए। मुखबिर की सूचना पर टाउन में मेगा हाइवे पर देर रात कार्रवाई को अंजाम दिया गया। गांव कोहला के नजदीक नाकाबंदी के दौरान मोटर साइकिल सवार राजू (24) पुत्र संतकुमार बिश्नोई निवासी चक चार केएसपी पीएस टिब्बी व प्रदीप कुमार उर्फ कालू (22) पुत्र देवीलाल कुम्हार निवासी वार्ड चार मुंडा के कब्जे से 24500 नशीली टेबलेट बरामद की गई। इसी दौरान पुलिस ने मोटर साइकिल पर जा रहे जयकिशन उर्फ काली पुत्र अर्जुन भाट निवासी लखूवाली व सतपाल उर्फ सत्ता पुत्र किशनलाल मेघवाल निवासी कुमथला, ऐलनाबाद सिरसा को रुकवा जांच की तो उनके पास 11970 नशीली टेबलेट व 150 नशीले कैप्सूल बरामद हुए। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले दर्ज किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो