scriptLooteri dulhan gang news: looteri dulhan in hanumangah rajasthan | कुंवारे हो जाएं सावधान: 15 दिन में 2 शादी करने वाली लड़की रहती है तलाश में, इस तरह फंसाती है जाल में | Patrika News

कुंवारे हो जाएं सावधान: 15 दिन में 2 शादी करने वाली लड़की रहती है तलाश में, इस तरह फंसाती है जाल में

अगर आप कुंवारे हैं और आपके लिए लड़की की तलाश की जा रही है तो सावधान हो जाएं। आजकल लुटेरी दुल्हन गैंग नए-नए तरीकों से लोगों को अपने जाल में फंसा रही है।

हनुमानगढ़

Updated: June 23, 2022 02:19:06 pm

अगर आप कुंवारे हैं और आपके लिए लड़की की तलाश की जा रही है तो सावधान हो जाएं। आजकल लुटेरी दुल्हन गैंग नए-नए तरीकों से लोगों को अपने जाल में फंसा रही है। ताजा मामला राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले का है। दुल्हन और उसके साथी बहुत शातिर थे। ये लोग अपने शिकार लोगों से शादी से पहले ही रुपए ऐंठ लेते और शादी के बाद दुल्हन कुछ दिन में ही फरार हो जाती।

Looteri dulhan Gang hanumangadh rajastahn

हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी थाना इलाके के गांव नेठराना निवासी एक ग्रामीण ने अपने साथ शादी के नाम पर हुई एक लाख 65 हजार रुपए की ठगी की घटना को लेकर एक व्यक्ति व महिला के विरूद्ध गोगामेड़ी थाना में मामला दर्ज कराया है।

गांव नेठराना निवासी नेकीराम जाट (35) ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी शादी नहीं हो रही थी, उसके गांव के ही कमलेश पुत्र कृष्ण जाट उसके पास आया और कहा कि उसकी नजर में एक अनाथ लड़की है, जो उसकी धर्मबहन है, जो नेठराना में उसके साथ ही रहती है, उससे में तेरी शादी करवा दूंगा। इसके लिए तुझे एक लाख 50 हजार रुपए देने होंगे।

यह भी पढ़ें

गांव छोड़ने के बहाने खेत में विवाहिता से गैंगरेप, कहा था खेत में खड़ी है बाइक, वहां झोपड़े में पहले से मौजूद थे दो लोग

कमलेश ने नेकीराम को उस लड़की से अपने घर पर मिलाया। लड़की ने अपना नाम शबनम पुत्री नवाब खान छिम्पा निवासी हनुमानगढ़ टाऊन होना बताकर कोर्ट मैरिज के लिए हां कर दी। उसके बाद 13 मई को कमलेश जाट व शबनम नेकीराम को भादरा कोर्ट में ले गए व 500 रुपए के स्टाम्प पर शादी को लेकर लिखा पढ़ी करवा ली।

यह भी पढ़ें

युवती को पटवारी से मिला प्यार में धोखा, मरने से पहले डाले स्टेटस, रह रही थी लिव इन रिलेशन में

शादी को लेकर कमलेश जाट ने उससे एक लाख पांच हजार रुपए नकद व 30 हजार रुपए कोर्ट खर्च, 30 हजार रुपए शबनम के कपड़े दिलवाने के नाम पर ले लिए। लिखा पढ़ी के बाद उसके घर पर शबनम पत्नी बनकर 5-6 दिन रही। उसके कमलेश गाड़ी लेकर उसके घर आया और कहा कि शबनम को मेरे साथ घर भेज दो सुबह वापस ले आना।

यह भी पढ़ें

SHO और सिपाही के समलैंगिक रिश्ते की पूरी कहानी, लड़की बनकर इस तरह हुई थी पहली मुलाकात

दूसरे दिन वह शबनम को घर वापस लाने के लिए गया तो उसे शबनम नहीं मिली। कमलेश जाट बहाने बनाता रहा। इसके बाद में उसे पता चला कि शबनम की शादी गांव खचवाना में कर दी है। कमलेश ने शबनम के साथ शादी कराने के नाम पर ठगी करने का धंधा बना रखा है। इसके अलावा आरोप है कि वह एक माह में तीन शादी कर चुकी है। दो शाादी तो उसने 15 दिन में ही की थी। गोगामेड़ी पुलिस ने भादंसं 420, 406, 120बी में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: बागी विधायकों के इस हरकत पर सीएम एनकाथ शिंदे ने जताई आपत्ति, दे दी यह नसीहतBihar: सबूत के तौर पर बरामद बम को पटना कोर्ट में किया जा रहा था पेश, हो गया ब्लास्टLPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: भारत को लगा करारा झटका, विराट कोहली 11 रन बनाकर आउटMumbai Metro Car Shed Project: जानें क्या है मेट्रो कार शेड प्रोजेक्ट? जिसे आरे कॉलोनी में शिफ्ट करते ही आमने-सामने आ गई BJP और शिवसेनाGST: इतने खराब तरीके से लागू की जीएसटी, हर दूसरे दिन किया एक बदलाव-पी.चिदंबरमदिग्गज आमने-सामने: नाथ बोले- लोकल चुनाव से ज्यादा मतलब नहीं, शिवराज ने कहा- फिर जबलपुर क्यों आएकौन हैं जस्टिस सूर्यकांत, जिन्होंने नुपूर शर्मा को लगाई फटकार, कोर्ट में अपने ही खेत से हुई चोरी की सुना चुके हैं दास्तान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.