scriptLove marriage youth kidnapped from Hanumangarh in Surrey market, fear | लव मैरिज करने वाले युवक का हनुमानगढ़ से सरे बाजार अपहरण, ऑनर किलिंग की आशंका को बल | Patrika News

लव मैरिज करने वाले युवक का हनुमानगढ़ से सरे बाजार अपहरण, ऑनर किलिंग की आशंका को बल

तकरीबन सात माह पहले लव मैरिज करने वाले युवक का सरे बाजार अपहरण मामले में अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है। जबकि घटना को 48 घंटे से ज्यादा समय हो चुका है।

हनुमानगढ़

Published: June 18, 2022 08:24:17 pm

हनुमानगढ़. तकरीबन सात माह पहले लव मैरिज करने वाले युवक का सरे बाजार अपहरण मामले में अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है। जबकि घटना को 48 घंटे से ज्यादा समय हो चुका है। समय बीतने के साथ अपह्रत युवक के साथ किसी अनहोनी की आशंका बलवती हो रही है। इससे घबराए युवक के माता-पिता तथा छह माह की गर्भवती पत्नी पिछले तीन दिनों से थाने एवं एसपी कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं।

लव मैरिज करने वाले युवक का हनुमानगढ़ से सरे बाजार अपहरण, ऑनर किलिंग की आशंका को बल
लव मैरिज करने वाले युवक का हनुमानगढ़ से सरे बाजार अपहरण, ऑनर किलिंग की आशंका को बल

शनिवार को पुन: जंक्शन थाने में युवक के परिजनों ने डीएसपी प्रशांत कौशिक से मिलकर उसे शीघ्र ढूंढकऱ लाने मांग की। वहीं पुलिस का दावा है कि अपह्रत युवक को शीघ्र ढूंढ़ लिया जाएगा। आरोपियों की तलाश में पुलिस की सात टीम लगाई हुई है। बहरहाल, अपह्रत युवक का कुछ पता नहीं चल सका है। ऐसे में ऑनर किलिंग सरीखी आशंका एवं चर्चा को बल मिलने लगा है।

अपहृत युवक अजय बरायच पुत्र कालूराम जाट निवासी वार्ड पांच, 29 एसएसडब्ल्यू, फतेहगढ़ खिलेरीबास की पत्नी रेखा ने बताया कि उसने अजय के साथ करीब सात माह पहले लव मैरिज की थी। वह करीब छह माह की गर्भवती है। पीहर पक्ष के लोग उसे व उसके पति को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। गुरुवार शाम करीब छह बजे उसका पति अजय अपनी मोटर साइकिल पर फतेहगढ़ खिलेरीबास से चिश्तियां जाने के लिए रवाना हुआ था।

अजय ने जंक्शन में रेलवे ओवरब्रिज व आईडीबीआई शाखा के पास इन्तजार कर रहे अपने जानकार सुनील डूडी निवासी सरदारपुरा जीवन के पास बाइक रोकी। तभी वहां तीन बाइक व एक स्कॉर्पियो गाड़ी नम्बर आरजे 31 यूए 9786 पर सवार होकर उसका पिता मुकेश कुमार पुत्र फतेहराम छिम्पा निवासी 24 एसएसडब्ल्यू, मामा राजेन्द्र छिम्पा निवासी भागसर, कृष्णलाल छिम्पा निवासी दीपलाना, सुभाष छिम्पा निवासी 24 एसएसडब्ल्यू व अन्य 7-8 व्यक्ति आए। उन्होंने उसके पति से मारपीट की। सु

नील डूडी ने बीच-बचाव किया तो उसे धक्का देकर दूर कर दिया तथा उसके पति का अपहरण कर ले गए। यह घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में भी रिकॉर्ड है। सुनील डूडी ने उनको घटना की जानकारी दी। इस संबंध में अजय के पिता कालूराम बरायच ने गुरुवार शाम को जंक्शन थाने में अपहरण के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया।

अजय की पत्नी, पिता व माता का कहना है कि अजय के साथ आरोपी कुछ भी कर सकते हैं। अजय की जान को खतरा बना हुआ है। अत: शीघ्र उसे तलाश किया जाए। गौरतलब है कि शुक्रवार को अजय के परिजनों ने एसपी डॉ. अजय सिंह से भी मुलाकात की थी। एसपी ने युवक की तलाश के लिए पुलिस की कई टीम गठित कर शीघ्र कार्रवाई का निर्देश दिया था।


कई टीम कर रही तलाश
डीएसपी प्रशांत कौशिक ने बताया कि अपहृत युवक को बरामद करने व आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से सात अलग-अलग टीम गठित की गई है। जंक्शन थाना प्रभारी अशोक बिश्नोई, टाउन थाना प्रभारी दिनेश सारण, पीलीबंगा थाना प्रभारी अरुण चौधरी, सदर थाना प्रभारी चन्द्रभान धुआं, गोलूवाला थाना प्रभारी भजनलाल लावा, डीएसटी प्रभारी लखवीर सिंंह गिल व गोगामेड़ी थाना प्रभारी अजय कुमार इन सात टीम की अगुवाई कर रहे हैं। संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: खतरे में MVA सरकार! समर्थन वापस लेने की तैयारी में शिंदे खेमा, राज्यपाल से जल्द करेंगे संपर्क?Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबPM Modi in Germany for G7 Summit LIVE Updates: 'गरीब देश पर्यावरण को अधिक नुकसान पहुंचाते हैं, ये गलत धारणा है' : G-7 शिखर सम्मेलन में बोले पीएम मोदीयूक्रेन में भीड़भाड़ वाले शॉपिंग सेंटर पर रूस ने दागी मिसाइल, 2 की मौत, 20 घायल"BJP से डर रही", तीस्ता की गिरफ़्तारी पर पिनाराई विजयन ने कांग्रेस की चुप्पी पर साधा निशानाअंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शिवसैनिकों से बोले आदित्य ठाकरे- हम दिल्ली में भी सत्ता में आएंगे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.