scriptशराब के नशे में पति ने ईंट मारकर पत्नी की कर दी हत्या, रेलवे ट्रेक पर लेटे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा | Man Killed wife in hanumangarh | Patrika News

शराब के नशे में पति ने ईंट मारकर पत्नी की कर दी हत्या, रेलवे ट्रेक पर लेटे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

locationहनुमानगढ़Published: Jul 30, 2020 05:43:15 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

गांव ढाबां के वार्ड नौ में शराब के नशे में धुत्त पति ने बुधवार रात अपनी हमसफर की ईंट मारकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद रेलवे ट्रेक पर लेटे हत्या आरोपी पति को पुलिस ने पकड़ लिया।

Man Killed wife in hanumangarh

गांव ढाबां के वार्ड नौ में शराब के नशे में धुत्त पति ने बुधवार रात अपनी हमसफर की ईंट मारकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद रेलवे ट्रेक पर लेटे हत्या आरोपी पति को पुलिस ने पकड़ लिया।

संगरिया। गांव ढाबां के वार्ड नौ में शराब के नशे में धुत्त पति ने बुधवार रात अपनी हमसफर की ईंट मारकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के बाद रेलवे ट्रेक पर लेटे हत्या आरोपी पति को पुलिस ने पकड़ लिया। मृतका के भाई की रिपोर्ट पर आरोपी पति कालूराम मेघवाल पुत्र साहबराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। गुरुवार दोपहर पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। जिसका गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार हुआ।
घरेलू विवाद में गई जान, बच्चों के सिर से मां का उठा साया
थाना प्रभारी इंद्रकुमार ने बताया कि ढ़ाबां के वार्ड नौ निवासी कालूराम मेघवाल शराब पीने का आदी है। वह शराब पीकर अपनी पत्नी सुनीता (38) से प्राय: मारपीट करता। इसी बात को लेकर बीती रात करीब साढे आठ बजे दोनों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इस कद्र बढ़ा कि गुस्साए कालूराम ने नशे में चारपाई पर लेटी सुनीता के चेहरे को ईंट से ताबड़तोड़ वार करते हुए उसे हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया।
सूचना मिलने पर उनके साथ ढ़ाबां चौकी प्रभारी एएसआई राजूराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। सुनीता के लहुलूहान शव को बरामद कर पुलिस ने सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों को पीहर में सूचित किया। आरोपी की तलाश करते हुए पुलिस रेलवे ट्रेक पर पहुंची तो कालूराम पटरियों पर लेटा हुआ था। पुलिस उसे राउंडअप कर अपने साथ ले आई। प्रथम दृष्ट्या उसने हत्या करना स्वीकार लिया है।
बच्चे थे चाचा-मामा के पास, बच गए
उन्होंने बताया कि कालूराम के पिता साहबराम सिंचाई विभाग में बेलदार थे। वह 12 हैड समीप बने मकान में रहता है। घटना के वक्त उसके दोनों बच्चे बेटी स्नेहा (14) अपने मामा मैनपाल के पास कुंदपाल अमरकोट गांव में थी जबकि बेटा अंकुश (8) अपने चाचा कृष्ण के पास मक्कासर में था। मृतका मनरेगा में मजदूरी के अलावा नरमा चुगाई व मजदूरी कार्य करके अपना व बच्चों का पेट पालती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो