scriptशराब के नशे में पत्नी व सास की नर्शस हत्या | marder | Patrika News
हनुमानगढ़

शराब के नशे में पत्नी व सास की नर्शस हत्या

आरोपी युवक एक पुत्री को ले गया था और दूधमुंह को छोड़ गया मौके पर देर रात्रि हुई घटना, घर में मां-बेटी थी अकेली

हनुमानगढ़Sep 16, 2019 / 10:26 pm

Manoj

शराब के नशे में पत्नी व सास की नर्शस हत्या

शराब के नशे में पत्नी व सास की नर्शस हत्या

हनुमानगढ़. भादरा क्षेत्र के गांव गढ़ी छानी में रविवार रात्रि को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी एवं सास की निर्मम हत्या कर दी व अपनी ढाई वर्षीय पुत्री को लेकर हरियाणा स्थित अपने गांव जाखोदखेड़ा पहुंच गया। वहां जा कर उसने इस जघन्य घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया। जिसके चलते परिजनों ने उसे पकड़ लिया व भिरानी पुलिस थाना को इस घटना की सूचना दी।

सोमवार सुबह घटना की सूचना मिलते ही एएसपी राजेंद्र सिंह मीणा, डीवाईएसपी राजीव परिहार व भिरानी पुलिस थाना प्रभारी नवदीप सिंह, एएसआई महेन्द्र सिंह की टीम मौके पहुंची। पुलिस और ग्रामीण जब मौके पर पहुंचे तो वहां दृश्य बड़ा ह्नदय विदारक था। मौके पर शवों के निकट ढाई माह की बच्ची भी बिलख रही थी। ग्रामीणों ने बताया कि बीति रात्रि को पुष्पा का पति विनोद कुमार घर पर आया हुआ था वह मौके से गायब था। पुलिस ने सोमवार दोपहर को आरोपी को राउण्ड अप कर लिया।

घटनास्थल पर महिला सजना देवी (50 वर्ष) पत्नी स्वर्गीय लूणा राम जाट व उसकी पुत्री पुष्पा (25 वर्ष) पत्नी विनोद कुमार के शव आंगन में मिले। भिरानी पुलिस ने मृतका सजना देवी के भाई संतलाल जाट निवासी धारणिया को सूचना देकर बुलवाया एवं मृतक महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भादरा राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। राजकीय चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड ने दोनों महिलाओं का पोस्टमार्टम किया।

वहीं पर सजना देवी के भाई संतलाल की सूचना पर विनोद कुमार जाट पुत्र राजकुमार निवासी जाखोद खेड़ा के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुष्पा के दो लड़कियां थी और ढाई माह पहले उसके एक और पुत्री ने जन्म लिया था। डिलीवरी के लिए वह अपनी मां के पास आई हुई थी कि रविवार की रात्रि को शराब पीकर आए विनोद कुमार ने मामूली कहासुनी के बाद राड़ से अपनी पत्नी व सास के सिर पर चोट मारकर हत्या कर दी। पुष्पा की बड़ी पुत्री ससुराल में ही थी। ढाई साल की एक पुत्री उसके साथ थी और ढाई माह की नवजात पुत्री थी।

जानकारी के अनुसार सजना देवी के एक पुत्री पुष्पा और एक पुत्र था लेकिन पुत्र पिछले पांच छह वर्षों से गायब है। सजना देवी अकेली रह रही थी। पुत्री पुष्पा पीहर आई हुई थी। ग्रामीणों ने बताया कि पुष्पा भी अपने ससुराल में परेशान थी। उसका पति विनोद शराब पीने का आदी था और अक्सर मारपीट करता था। उसकी शराब की लत छुड़वाने के लिए उसे नशा मुक्ति केन्द्र में भी रखा गया था, किंतु उससे कोई सुधार नहीं हुआ था।

ग्रामीणों के अनुसार रविवार शाम को विनोद आया था लेकिन ग्रामीणों को देख कर वह लौट गया था। रविवार रात्रि को किसी समय वह वापस आया ओर फिर हत्या कर भाग गया। जाते समय वह ढाई तीन वर्षीय बड़ी बेटी को साथ ले गया था और ढाई माह की दूधमुंही बच्ची को मौके पर ही छोड़ गया। पुलिस के अनुसार आरोपी को राउण्डअप कर लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया पूछताछ में पता चला है कि नशे में आवेश में आ कर उसने हत्या कर दी।

Home / Hanumangarh / शराब के नशे में पत्नी व सास की नर्शस हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो