संदिग्ध मौत का मामला हत्या में बदला

मृतक की पत्नी सहित कई जनों पर हत्या का आरोप

By: Manoj

Published: 18 Sep 2019, 11:24 AM IST

भादरा. क्षेत्र की कलाना की नहर में 12 अगस्त को मगनसिंह पुत्र धोलूराम जाति धाणक के शव मिलने का मामला हत्या में बदल गया है। मृतक के भाई विनोद कुमार धाणक निवासी काबरेल, तहसील आदमपुर ने अपने भाई मगन सिंह की पत्नी भतेरी देवी व उसके साले मंगतुराम, पूर्ण सिंह व राजकुमार धाणक, बंशीलाल तथा महेन्द्र धाणक के विरुद्ध हत्या कर शव नहर में डालने का आरोप लगाया है।


जरिए इस्तगासा भादरा पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है। प्राथमिकी के अनुसार 7 अगस्त को उसका भाई मगनसिंह अपनी पत्नी भतेरी व बच्चों के पास अपने ससुराल सहारणों की ढाणी, तहसील नोहर आया हुआ था। 7 अगस्त को उसका फोन बंद हो गया। 12 अगस्त को सुबह उसको मगन सिंह के लापता होने की सूचना मिली। वहीं पर दोपहर के समय भादरा पुलिस ने उसे भादरा थाने में बुलाया। सरपंच धर्मसिंह व अन्य ग्रामीणों के साथ पहुंचे तो पता चला कि उसके भाई मगनसिंह का शव ग्राम कलाना की नहर में मिला है।


मोर्चरी में भाई की पहचान करने के बाद पुलिस ने कागजों पर अंगूठा लगवाकर उसे शव सौंप दिया। उसका अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद उसे भाई की लड़की आरती ने बताया कि उसके पिता को दो लोगों ने लठ से चोट मारी व मेरी मां ने उनका सहयोग किया। उसके बाद मारपीट कर उसके पिता मगन सिंह को वे लोग ले गए। आरोप है कि भतेरी देवी, पूर्ण सिंह, राजकुमार, बंशीलाल व महेन्द्र ने उसके भाई को जान से मार दिया व लाश को नहर में डाल दिया। भादरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show More
Manoj Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned