हत्यारे की तलाश में पुलिस ने डाला पंजाब में डेरा

सात दिन पूर्व पीरकामडिय़ा में हुई थी बुजुर्ग की हत्या

टिब्बी. पीरकामडिय़ा की रोही में बंद पड़े ईंट भट्ठे के कमरे में १३ अक्टूबर की रात को बुजुर्ग सीबाराम की ईंट मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के आरोपी की तलाश में स्थानीय पुलिस की टीम पांच दिनों से पंजाब में डेरा जमाए हुए है। टिब्बी पुलिस के एसआई ओमप्रकाश जांगिड़ के नेतृत्व में पुलिस की टीम पहले फिरोजपुर व अब फरीदकोट में हत्यारे की तलाश में जुटी हुई है। बुजुर्ग सीबाराम पुत्र भीयाराम सोरगर निवासी हनुमानगढ़ की हत्या के बाद मौके से उसका मोबाइल फोन भी गायब था।


इसकी लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम पंजाब के विभिन्न शहरों में आरोपी की तलाश के प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार हत्या के आरोपी की धरपकड़ के प्रयास जारी है। उल्लेखनीय है कि १३ अक्टूबर की रात को किसी समय अज्ञात व्यक्ति ने सीबाराम (७०) के सिर में ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी थी। वारदात के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned