scriptलखुवाली हैड पर मिला हरियाणा से लापता छात्रा का शव | marder | Patrika News

लखुवाली हैड पर मिला हरियाणा से लापता छात्रा का शव

locationहनुमानगढ़Published: Apr 11, 2022 10:31:43 pm

Submitted by:

Manoj

– पिता का आरोप- अपहरण कर दुष्कर्म के बाद बेटी को फेंका मारकर

लखुवाली हैड पर मिला हरियाणा से लापता छात्रा का शव

लखुवाली हैड पर मिला हरियाणा से लापता छात्रा का शव

हनुमानगढ़-संगरिया. पड़ौसी हरियाणा के रिसालियाखेड़ा गांव से लापता एक युवती का शव तीन दिन बाद हनुमानगढ़ स्थित लखुवाली हैड पर मिला है। मृतका के पिता का आरोप है कि गांव रिसालियाखेड़ा निवासी अमनदीप उर्फ अमन ने अपहरण करने के बाद उसकी बेटी से दुष्कर्म किया। बाद में हत्या कर शव को राजस्थान कैनाल में फेंक दिया। डबवाली सदर थाना तहत गोरीवाला पुलिस चौकी ने केस दर्ज करके जांच शुरु कर दी है। सोमवार सायं शव का पोस्टमार्टम करने के बाद वारिसों को सौंप दिया।
जानकारी अनुसार गांव रिसालियाखेड़ा की 21 वर्षीय युवती आरआर कॉलेज ऐलनाबाद स्थित में जेबीटी कर रही थी। वह द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। सात अप्रैल सुबह करीब नौ बजे घर से कॉलेज गई थी। लेकिन वापिस नहीं लौटी। हालांकि कॉलेज से सुबह 11 बजे चली गई थी। आठ अप्रैल को पिता ने गोरीवाला पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करवाई। बेटी की तलाश करते हुए स्वजन मसीतांवाली हैड पर पहुंचे तो नहर की पटरी के पास युवती का पीठू बैग मिला। जिसमें रजिस्टर, मोबाइल व कोल्ड ड्रिंक्स बोतल मिली। बाहर एक जहरीले पदार्थ का डिब्बा भी मिला। 10 अप्रैल को सुबह करीब आठ बजे के बहनोई निवासी मसीतांवाली हैड ने स्वजनों को बताया कि लखुवाली हैड में एक लड़की का शव मिला है। जिसे बाहर निकालने पर पिता ने मृतका की पहचान बेटी के तौर पर की।
आरोपी को जल्द करेंगे गिरफ्तार
डबवाली के डीएसपी कुलदीप बेनीवाल के अनुसार युवती का शव राजस्थान कैनाल के लखुवाली हैड से बरामद हुआ है। युवती के पिता के बयान पर रिसालियाखेड़ा गांव निवासी अमनदीप उर्फ अमन के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों को सौंप दिया गया। अमन को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
आरोपित युवती का पीछा करता था
पिता ने पुलिस को बयान में कहा कि 10 दिन पहले उसकी बेटी ने अपने भाई को बताया था कि अमनदीप उसका पीछा कर परेशान करता है। परिजनों ने ऐसा नहीं करने को समझाया तो उसने धमकी दी कि वह भाई-बहन को उठा कर मार देगा लेकिन धमकी को परिजनों ने नजरअंदाज कर दिया था। धमकी के मुताबिक सात अप्रैल को उसकी बेटी का अपहरणकरने के बाद आरोपी ने दुष्कर्म किया फिर उसे जहर पिलाकर या किसी अन्य चीज से मार दिया और शव को नहर में फेंक दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो