scriptडिग्गी में गिरने से विवाहिता की मौत, अत्यधिक शराब पीकर मरा युवक, रेलगाड़ी से कटा अज्ञात जना | Married woman dies due to falling in Diggy, Youth dies after drinking | Patrika News

डिग्गी में गिरने से विवाहिता की मौत, अत्यधिक शराब पीकर मरा युवक, रेलगाड़ी से कटा अज्ञात जना

locationहनुमानगढ़Published: Jul 03, 2020 09:58:03 pm

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. जिले में तीन अलग घटनाओं में महिला एवं दो पुरुषों की मौत हो गई। डिग्गी में डूबने से विवाहिता तथा अत्यधिक शराब पीने से युवक की मौत की घटना रावतसर के वार्ड पांच में हुई। जबकि हनुमानगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन पर अज्ञात जना रेलगाड़ी से कट गया।

डिग्गी में गिरने से विवाहिता की मौत, अत्यधिक शराब पीकर मरा युवक, रेलगाड़ी से कटा अज्ञात जना

डिग्गी में गिरने से विवाहिता की मौत, अत्यधिक शराब पीकर मरा युवक, रेलगाड़ी से कटा अज्ञात जना

डिग्गी में गिरने से विवाहिता की मौत, अत्यधिक शराब पीकर मरा युवक, रेलगाड़ी से कटा अज्ञात जना
– रावतसर के वार्ड पांच की दो अलग घटनाएं
– दोनों ही घटनाओं को लेकर मर्ग दर्ज
हनुमानगढ़. जिले में तीन अलग घटनाओं में महिला एवं दो पुरुषों की मौत हो गई। डिग्गी में डूबने से विवाहिता तथा अत्यधिक शराब पीने से युवक की मौत की घटना रावतसर के वार्ड पांच में हुई। जबकि हनुमानगढ़ जंक्शन रेलवे स्टेशन पर अज्ञात जना रेलगाड़ी से कट गया। जंक्शन रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार को रेलगाड़ी से कटकर अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। उप स्टेशन अधीक्षक की सूचना पर रेलवे पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक के पास से ऐसा कोई दस्तावेज वगैरह नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके। मृतक के शरीर पर आसमानी रंग की चेक की शर्ट तथा नीले रंग की जींस पेंट है। उसका कद पांच फीट छह इंच है। इस संबंध में रेलवे पुलिस ने मर्ग दर्ज की है।
अधिक शराब के सेवन से युवक की मौत
रावतसर. कस्बे के वार्ड पांच में सड़क किनारे झाडिय़ों में शुक्रवार को युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को स्थानीय राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस पड़ताल में मृतक की पहचान सुरेन्द्र जाट (36) पुत्र जगदीशचंद्र निवासी 29 एमएमके, पक्का सहारणा के रूप में हुई। सूचना पर परिजन चिकित्सालय पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। इस संबंध में मृतक के भाई राजेन्द्र कुमार ने मर्ग दर्ज कराते हुए बताया कि सुरेन्द्र शराब पीने का आदी था। उसकी अत्यधिक शराब पीने से मौत हो गई।
डिग्गी में गिरने से विवाहिता की मौत
रावतसर. कस्बे के वार्ड पांच में गुरुवार को विवाहिता की डिग्गी में गिरने से मौत हो गई। इस संबंध में मृतका के पिता ने स्थानीय थाने में मर्ग दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार गिरधारीलाल पुत्र नत्थूराम निवासी पांडूसर, नोहर ने बताया कि गुरुवार रात वार्ड पार्षद आनंद कुमार ने फोन पर सूचना दी कि आपकी पुत्री संतोष (32) पत्नी राजेन्द्र जाट निवासी वार्ड पांच, रावतसर पानी निकालते समय पैर फिसलने से डिग्गी में गिर गई। इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद शुक्रवार सुबह पीहर पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। इससे पहले गुरुवार रात ससुराल पक्ष के लोगों ने संतोष को डिग्गी से बाहर निकाला तथा अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तथा शव को मोर्चरी में रखवा दिया। इसके बाद शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो