script

खाकर दही भल्ले चलते बने, रुपए मांगे तो दिखाई पिस्तौल

locationहनुमानगढ़Published: Jul 05, 2019 11:56:35 am

Submitted by:

adrish khan

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. रेहड़ी पर दही भल्ले खाकर बाइक सवार युवक बिना पैसे दिए चलने लगे। जब रेहड़ी संचालक ने पैसे मांगे तो उस पर पिस्तौल तान दी। उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि अज्ञात युवकों ने फायर का प्रयास भी किया। मगर देशी कट्टे से फायर नहीं होने पर वे बाइक पर सवार होकर भाग गए। घटना 27 जून की बताई गई है।

Masked bike riders in hanumangarh

खाकर दही भल्ले चलते बने, रुपए मांगे तो दिखाई पिस्तौल

खाकर दही भल्ले चलते बने, रुपए मांगे तो दिखाई पिस्तौल
– अज्ञात जनों के खिलाफ मामला दर्ज
– हनुमानगढ़ जंक्शन की घटना
हनुमानगढ़. रेहड़ी पर दही भल्ले खाकर बाइक सवार युवक बिना पैसे दिए चलने लगे। जब रेहड़ी संचालक ने पैसे मांगे तो उस पर पिस्तौल तान दी। उसे जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि अज्ञात युवकों ने फायर का प्रयास भी किया। मगर देशी कट्टे से फायर नहीं होने पर वे बाइक पर सवार होकर भाग गए। घटना 27 जून की बताई गई है। पुलिस ने गुरुवार को इस संबंध में एसपी के आदेश पर मामला दर्ज किया। हालांकि पीडि़त रेहड़ी संचालक सहित कई जने वारदात के बाद ही रात को जंक्शन थाने चले गए थे।
पुलिस के अनुसार मुकुल गोसाईं पुत्र डालचन्द गोसाईं निवासी वार्ड 14, हनुमानगढ़ जंक्शन ने रिपोर्ट दी कि वह दही भल्ले की रेहड़ी लगाता है। 27 जून को उसने घर के पास रेहड़ी लगा रखी थी। शाम को करीब पांच बजे बाइक पर सवार होकर तीन अज्ञात जने आए। दही भल्ले की चार प्लेट खाकर चलने लगे। उनसे 160 रुपए मांगे तो एक ने 70 रुपए देते हुए कहा कि इतने ही पैसे रख। पूरे पैसे मांगने पर बाइक चालक ने पिस्तौल दिखाकर धमकी दी कि पैसे मांगे तो मार दूंगा। आरोप है कि बाइक चालक ने फायर का प्रयास किया। लेकिन गोली नहीं चली। बचाव में उसने पिस्तौल तानने वाले युवक का हाथ पकड़ा तो उसने पिस्तौल के बट से सिर व कंधे पर चोट मारी। शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां आए तो तीनों बाइक पर सवार होकर भाग गए। पुलिस ने अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बाइक चालक पर फेंका पेट्रोल, लड़ाई-झगड़ा करने पर गिरफ्तार
हनुमानगढ़ टाउन में गुरुवार को बाइक फिसलने से गिरने की घटना मारपीट में बदल गई। नीचे गिरे बाइक सवारों ने दूसरे बाइक सवार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हाथ में पकड़ी बोतल में भरा पेट्रोल उस पर फेंक दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा युवकों को काबू किया। अन्यथा बड़ी घटना हो सकती थी। जानकारी के अनुसार सागर सोनी (20) पुत्र अशोक सोनी व वारिस (20) पुत्र यूसुफ अली दोनों निवासी वार्ड 23 अम्बेडकर कॉलोनी गुरुवार शाम को पेट्रोल पम्प से बोतल में तेल भरवाकर जा रहे थे। ओवरब्रिज के पास पहुंचे तो उनके बराबर एक अन्य बाइक पर रियाज अहमद (20) पुत्र सईद अहमद निवासी वार्ड 20, हनुमानगढ़ टाउन जा रहा था। अचानक रियाज ने बाइक के ब्रेक लगाए तो साथ-साथ जा रहे सागर सोनी व वारिस अली की बाइक हड़बड़ाहट में अनियंत्रित होकर फिसल गई। सागर सोनी व वारिस अली ने रियाज अहमद से इस बात को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया कि उसके कारण वे गिर गए। जबकि रियाज का कहना था कि उनकी बाइक उससे काफी दूरी पर थी। रियाज अहमद ने इसकी सूचना टाउन थाने में दी। इस दौरान सागर सोनी व वारिस अली में से एक ने पेट्रोल की बोतल खोलकर कुछ पेट्रोल उस पर फेंक दिया। इस दौरान एएसआई सुभाष बरोला पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे तथा समझाने के बावजूद नहीं मानने पर पुलिस ने सागर व वारिस को शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो