scriptवैल्डिंग करते समय टंकी फटने से मिस्त्री की मौत | Mechanic dies due to tank burst while welding | Patrika News

वैल्डिंग करते समय टंकी फटने से मिस्त्री की मौत

locationहनुमानगढ़Published: May 20, 2022 10:22:42 pm

Submitted by:

adrish khan

हनुमानगढ़. डीजल की टंकी पर वैल्डिंग कार्य करते समय शुक्रवार को एक मिस्त्री की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार जंक्शन में सूरतगढ़ रोड स्थित वैल्डिंग एवं इंजीनियरिंग वक्र्सशॉप पर शुक्रवार दोपहर को मिस्त्री हरप्रीत सिंह पुत्र हरमिंदर सिंह निवासी पुरानी खुंजा डीजल की टंकी पर वैल्डिंग कर रहा था।

वैल्डिंग करते समय टंकी फटने से मिस्त्री की मौत

वैल्डिंग करते समय टंकी फटने से मिस्त्री की मौत

वैल्डिंग करते समय टंकी फटने से मिस्त्री की मौत
– हनुमानगढ़ जंक्शन की घटना
हनुमानगढ़. डीजल की टंकी पर वैल्डिंग कार्य करते समय शुक्रवार को एक मिस्त्री की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार जंक्शन में सूरतगढ़ रोड स्थित वैल्डिंग एवं इंजीनियरिंग वक्र्सशॉप पर शुक्रवार दोपहर को मिस्त्री हरप्रीत सिंह पुत्र हरमिंदर सिंह निवासी पुरानी खुंजा डीजल की टंकी पर वैल्डिंग कर रहा था। इस दौरान अचानक टंकी फट गई। मिस्त्री गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस संबंध में समाचार लिखे जाने तक कोई मामला वगैरह दर्ज नहीं कराया गया था।
सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
हनुमानगढ़. जहर का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास करने वाली विवाहिता से इलाज के दौरान अस्पताल में दुष्कर्म को लेकर महिला थाने में दो मेल नर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस संबंध में पुलिस ने गुरुवार देर शाम परिवाद मिलने के बाद जांच शुरू की। इसके बाद शुक्रवार को जांच अधिकारी डीएसपी प्रशांत कौशिक ने राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंच सीसीटीवी कैमरों की फुटेज सहित अन्य साक्ष्य एकत्रित किए। साथ ही अस्पताल स्टाफ से पूछताछ की। हालांकि अभी पीडि़ता बयान देने की हालत में नहीं है। पुलिस उसके स्वास्थ्य में सुधार होने का इन्तजार कर रही है। पुलिस के अनुसार एक जने ने पुलिस को रिपोर्ट दी थी कि उसकी पत्नी ने 15 मई को जहर का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया था। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां मेल नर्स ने रात्रिकालीन ड्यूटी के दौरान पत्नी से दुष्कर्म किया। सुबह पत्नी ने घटना की जानकारी दी। फिर दोपहर को जब उसके ससुराल के पक्ष लोग आए तो पत्नी ने अपने पिता से कहा कि पति ने मेल नर्स के साथ मिलकर उसके साथ गलत काम कराया। परिवादी ने जब ससुर को पूरी बात बताई तो उसने भी प्रार्थी को लगत समझा। इसके बाद उसे पत्नी से मिलने नहीं दिया गया तथा मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। ससुराल पक्ष के लोग एवं मेल नर्स उसे पत्नी से मिलने नहीं दे रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो